डायना पेंटी ने भी COVID-19 संक्रमितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, कहा- ‘हर जिंदगी जरूरी है’

डायना पेंटी ने भी COVID-19 संक्रमितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ.
(Photo Credits: dianapenty/Instagram)

डायना पेंटी ने भी COVID-19 संक्रमितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ. (Photo Credits: dianapenty/Instagram)

डायना पेंटी (Diana Penty) भी कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए फंड इकट्ठा करने में जुट गई हैं. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर (Second Wave Of Corona) में कई लोगों को मदद करते देख डायना को भी ऐसा करने की प्रेरणा मिली.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना महामारी में पीड़ितों के इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है. अस्पताल का खर्च वहन कर पाना कई लोगों के वश से बाहर होता जा रहा है. ऐसे समय में कई लोग क्राउड फंडिंग से सहयोग देने की कोशिश कर रहे हैं. कई बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस अपनी-अपनी तरह से मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक नाम डायना पेंटी (Diana Penty) का भी जुड़ गया है. डायना ‘एवरी लाइफ मैटर्स’ के नाम से सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चला रही हैं. इसके लिए उन्होंने केटो इंडिया से हाथ मिलाया है.

डायना पेंटी अपनी इस पहल के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहीं हैं. फंडरेजिंग कैंपेन से धनराशि जुटाने की कोशिश कर रहीं हैं, ताकि जो लोग इस महामारी से पीड़ित होकर अपना इलाज नहीं करवा पा रहे हैं, उनकी मदद हो सके. एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि आप लोग सेफ होंगे और इस अनिश्चितता के दौर में हर तरह से प्रीकॉशन ले रहे होंगे. हम सब किसी न किसी तरह से इससे प्रभावित हो रहे हैं. हम सबको पता है कि देश का हेल्थकेयर सिस्टम और फ्रंटलाइन वर्कर्स लोगों की जिंदगी बचाने के लिए जूझ रहे हैं.

डायना पेंटी ने आगे कहा कि, हमारा देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘पिछले कुछ हफ्तों से कई लोग कोरोना महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों की मदद करने में जुटे हैं. इन लोगों का काम देख कर प्रेरणा मिलती है. मुझे लगता है कि हमें ऐसे समय में हर संभव मदद करनी चाहिए. डायना के इस वीडियो में मुश्किल हालात से जूझ रहे लोगों की फोटो और वीडियो भी है.

View this post on Instagram

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)



डायना पेंटी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मदद की एक तस्वीर शेयर की है. डायना का मानना है कि हम एक दूसरे का साथ देकर ही इस मुश्किल भरे समय से बाहर निकल सकते हैं.




मॉडल डायना पेंटी ने फिल्म 'कॉकटेल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज