क्या गुपचुप तरीके से अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली शादी? मेंहदी वाली फोटो हुई वायरल

अली फजल के इंस्टाग्राम से अब पोस्ट डिलीट की जा चुकी है. (फोटो साभारः Instagram @alifazal9)

अली फजल के इंस्टाग्राम से अब पोस्ट डिलीट की जा चुकी है. (फोटो साभारः Instagram @alifazal9)

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने क्या अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने क्या अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है? अली फजल ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी के साथ ऋचा की एक तस्वीर पोस्ट कर अपनी शादी की अफवाहों को हवा दे दी है. जैसे ही उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, कमेंट सेक्शन फैंस के कमेंट्स से भर गया और लोग पूछने लगे कि क्या वे शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसके बाद अली फजल ने अपने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया.

ऋचा की तस्वीर को शेयर करते हुए अली फजल ने लिखा था, 'मोहब्बत... डूडल मेहंदी के साथ.' इसके बाद जब उन्हें शादी की बधाइयां मिलने लगी तो उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों किया यह बात अभी तक सामने नहीं आई है. बता दें, इस साल ऋचा ने अली फजल की दुल्‍हनिया बनने की पूरी तैयारी कर ली थी. ये जोड़ी अप्रैल में शादी करने वाली थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से ये शादी टल गई थी, लेकिन इस जोड़ी ने साथ रहने का फैसला कर ल‍िया था.

(फोटो साभारः Instagram @alifazal9)

अब ये पोस्ट डिलीट की डा चुकी है.

खबरों के अनुसार, हाल ही में ऋ‍चा और अली दोनों अब अपने सी-फेसिंग अपार्टमेंट में श‍िफ्ट हो गए थे. ऋचा ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'हम शांति चाहते थे और हमारा नया घर, जो समुद्र के पास है और यहां चारों तरफ र‍िटायर्ड लोग रहते हैं. ये बांद्रा या अंधेरी की तरह पैपराजी के कैमरों से घ‍िरी हुई जग‍ह नहीं है. यहां हमें काफी प्राइवेसी म‍िलेगी. मुझे ज‍िम जाने के ल‍िए या इवन‍िंग रन से पहले तैयार नहीं होना पड़ेगा.' बता दें, ऋचा और अली का ये नया घर क‍िराए का है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज