आलिया भट्ट की वजह से तबाह हुआ उनकी बहन का करियर?

समझ पाना मुश्किल है कि आलिया की वजह से बहन शाहीन का करियर कैसे खराब हुआ. ये हम नहीं कह रहे बल्कि शाहीन ने खुद कहा है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:38 AM IST
आलिया भट्ट की वजह से तबाह हुआ उनकी बहन का करियर?
आलिया भट्ट उनकी बहन शाहीन और मां सोनी राजदान.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 9:38 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेस हैं, लेकिन ये समझ पाना मुश्किल है कि उनकी वजह से बहन शाहीन का करियर कैसे खराब हुआ. ये हम नहीं कह रहे बल्कि शाहीन ने खुद कहा है. शाहीन ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, अब पता चला कि वेंट्रीलोक्विस्ट के रूप में मेरा करियर तबाह और खत्म क्यों हुआ. अगर आप इस शब्द वेंट्रीलोक्विस्ट से अनजान हैं तो बता दें कि वह ऐसा आर्टिस्ट होता है जो बिना होठ हिलाए आवाज निकाल लेता है. आपने देखा होगा कुछ आर्टिस्ट हाथ में पपेट लेकर एक्ट करते हैं और दो आवाजों में बात करते हैं. उन्हें वेंट्रीलोक्विस्ट कहा जाता है.

अब शाहीन ने ऐसा क्यों लिखा ये तो वही जानें. लेकिन ये आलिया के फैन्स के लिए थोड़ी हैरान करने वाली बात थी. इस तस्वीर पर पूजा भट्ट ने 'aww...' कमेंट किया. इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. आलिया ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है लेकिन उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया. वह कोई कमेंट करतीं तो शायद इस बारे में थोड़ी और जानकारी मिल पाती.

photo (1)

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो आलिया इम्तियाज अली की 'ब्रह्मास्त्र' और संजय लीला भंसाली की 'इंशा अल्लाह' को लेकर सुर्खियों में हैं. 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया रणबीर कपूर के साथ हैं. वहीं 'इंशा अल्लाह' में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी. इन दोनों ही एक्टर्स के साथ आलिया पहली बार काम कर रही हैं. देखना होगा कि दर्शक उन्हें किसके साथ ज्यादा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें:

फैन्स को नहीं भाया 'मिस्टर बजाज' की बीवी का HOT लुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...