Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड एबन ने बताई वजह! पढ़ें ये पोस्ट

    एबन हायम्स के साथ कृष्णा श्रॉफ
    एबन हायम्स के साथ कृष्णा श्रॉफ

    कृष्णा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ओपन हैं. बास्केटबॉल प्लेयर हायम्स (Eban Hyams) के साथ उनके रिलेशनशिप की बात किसी से नहीं छिपी है. ना ही कृष्णा ने कभी इस बात को राज रखने की कोशिश की.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:04 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं. लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉलीवुड से काफी दूर हैं. हालांकि, वो भले बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन कृष्णा किसी एक्ट्रेस से कम ग्लैमरस नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर उन्हें सुर्खियों में छाई रहती हैं. कृष्णा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ओपन हैं. बास्केटबॉल प्लेयर हायम्स (Eban Hyams) के साथ उनके रिलेशनशिप की बात किसी से नहीं छिपी है. ना ही कृष्णा ने कभी इस बात को राज रखने की कोशिश की.

    लेकिन, अब कृष्णा और एबन एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. हालांकि, अभी तक दोनों के ब्रेकअप की वजह साफ नहीं हो सकी है. कृष्णा श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ये भी अपील की कि कोई भी उन्हें एबन के साथ की तस्वीरों में टैग ना करें. वहीं एबन ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा में है. इस पोस्ट के जरिए एबन ने यह हिंट देने की कोशिश की है कि उनका और कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप क्यों हुआ.

    eban
    (photo credit: instagram/@ebanhyam)




    एबन का यह पोस्ट चर्चा में बना हुआ है. एबन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- "दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए." हालांकि, एबन ने इस पोस्ट में कृष्णा का नाम नहीं लिखा है, लेकिन माना जा रहा है कि दूरियां ही दोनों के बीच के ब्रेकअप की वजह है.



    बता दें सोशल मीडिया पर एबन और कृष्णा ने एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया है. कृष्णा ने अपने ब्रेकअप का ऐलान करते हुए एक पोस्ट लिखा था. यह पोस्ट कृष्णा ने अपने फैंस के लिए लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा- 'आप सभी फैन क्लब बहुत क्यूट हैं. लेकिन, अब तस्वीरों में एबन के साथ मुझे टैग ना करें. अब हम साथ नहीं हैं इसलिए हमारा नाम साथ में ना जोड़ें.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज