जलसा के बाहर बाइकर्स की रैली ने उड़ाई जया बच्चन की नींद, परेशान होकर दर्ज कराई शिकायत

जया बच्चन.

जया बाइकर्स की वजह से इतनी परेशान हो गई हैं, कि उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ गई. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में इन बाइकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहित उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी नातिन आराध्या बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं. COVID-19 के ट्रीटमेंट के चलते इन दिनों वह मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) होम आइसोलेशन में हैं. लेकिन, कोरोना वायरस के अलावा एक और कारण है, जिसने इन दिनों जया बच्चन की नींद उड़ा रखी है.

    दरअसल, जया बच्चन इन दिनों मुंबई के जुहू स्थित बंगले जलसा में अकेले रह रही हैं. इस बीच वह कुछ बाइकर्स की वजह से काफी परेशान हैं. जया बाइकर्स की वजह से इतनी परेशान हो गई हैं, कि उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ गई. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में इन बाइकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से जल्द से जल्द इनके खिलाफ एक्शन की मांग की है.

    ये भी पढ़ेंः लड़की का सिंगिंग टैलेंट देख अमिताभ बच्चन हुए हैरान, बोले- 'हॉस्पिटल में ऐसा दिन कभी नहीं गुजरा'

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ बाइकर्स रात के समय जलसा के बाहर रेसिंग करते हैं. ऐसे में जया बच्चन ने बाइकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर पुलिस से मदद मांगी है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, बाइकर्स रात करीब साढ़े 11 से 12 के बीच जलसा के बाहर शोर कर रहे थे. जिसके बाद जया बच्चन ने परेशान होकर डायल 100 पर कॉल कर पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की. शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम जलसा के बाहर पहुंची, लेकिन तब तक बाइकर वहां से निकल गए. हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बाइकर की पहचान कर ली है.\

    ये भी पढ़ेंः साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के फैंस ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस में की पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 लोग

    पुलिस ने बाइकर के खिलाफ नाइट टीम को अलर्ट रहने के आदेश भी दिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर पी.एस. वाव्हल ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी के आधार पर बाइक्स के नंबर भी नोट कर लिए गए हैं. जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं जुहू में स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले के आसपास नाकाबंदी भी की गई है. जहां, रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू है. ऐसे में पुलिस ऐसे लोगों पर भी नजर बनाए हुए है, जो बिना किसी कारण जुहू के आस-पास बाहर घूम रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.