सैफ-करीना ने फाइनल किया छोटे बेटे का Name, जानें किस नाम से जाने जाएंगे तैमूर के भाई!

इसी साल फरवरी में तैमूर अली खान के छोटे भाई का जन्म हुआ है.

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई का फैंस चेहरा और नाम जानने के लिए बेताब हैं. खबर है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने छोटे बेटे का नाम रख दिया है.

  • Share this:
    Kareena-Saif baby boy name: बॉलीवुड स्टार जोड़ी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार मम्मी-पापा बने है. इसी साल फरवरी में उनके घर तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) के छोटे भाई का आगमन हुआ है. सैफ-करीना के छोटे शहजादे को लेकर काफी बज बना, लेकिन अब तब न तो सैफीना (Safina) के छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया और न ही उन्होंने बेटे की कोई तस्वीर शेयर की, लेकिन अब खबर है कि सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम फाइनल कर लिया है.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) के जन्म के बाद से वह काफी लाइम लाइट में हैं. तैमूर के नाम को लेकर हालांकि काफी विवाद हुआ था. इन सभी बातों के ध्यान में रखते हुए करीना- सैफ ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखा है. उन्होंने अब तक अपने छोटे बेटे का ना तो फेस फैंस को दिखाया है और न ही नाम को लेकर कोई खुलासा किया है, बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपने बेटे के नाम पर विचार कर रहे हैं, लेकिन वह अपने बेटे को जेह (Jeh) नाम से पुकारते हैं.

    रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अपने पिता नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. हालांकि इस नाम को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी हासिल नहीं हुई है.

    करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे. वह दोनों ये बिलकुल नहीं चाहते कि जिस तरह तैमूर लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहें.

    आपको बता दें कि सैफ और करीना पहली बार दिसंबर 2016 में माता-पिता बने थे. प्यार से टिम कहे जाने वाले तैमूर का जन्म 20 दिसंबर को हुआ था. पिछले साल, दोनों ने ये घोषणा की थी वह दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.