लाइव टीवी

सान्या मल्होत्रा ने कहा- 'दंगल' और 'बधाई हो' में मुझे मेरा काम नहीं आया पसंद

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 6:39 PM IST
सान्या मल्होत्रा ने कहा- 'दंगल' और 'बधाई हो' में मुझे मेरा काम नहीं आया पसंद
सान्या मल्होत्रा ने बोला- 'दंगल और बधाई हो' में मुझे मेरा काम नहीं आया पंसद

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह खुद के कामों की आलोचना करने की वजह से चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 6:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह खुद के काम की आलोचना करने की वजह से चर्चा में हैं. खबर है कि सान्या ने कहा है कि उन्हें दंगल और बधाई हो में अपना काम पसंद नहीं आया. इस बयान के बाद से ही सान्या चर्चा में हैं.

दरअसल, उनका कहना है कि उन्हें किसी ऊंचाई पर पहुंचने या कुछ भी बनने की कोई जल्दी नहीं है. सान्या ने कहा कि वह अच्छे काम के लिए 'अच्छे लोगों' के साथ मिलकर काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. बात दें कि सान्या ने 'दंगल' के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'पटाखा' और सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' में दिखाई दीं. सान्या ने बताया कि मैं वास्तव में अपना सपना जी रही हूं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

📸


A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on






हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सान्या ने कहा, 'मैं खुद की आलोचना करने में सक्षम हूं. इसलिए, मैं किसी और को मौका नहीं देती हूं. मुझे दंगल में अपना काम पसंद नहीं आया. केवल एक पटाखा (2018) ही था, जहां मैंने कहा था, ये ठीक है. बधाई हो (2018) में भी मैं अपने काम से बिल्कुल खुश नहीं थी. इसलिए, इससे पहले कि कोई भी आकर मुझसे कहे कि यह सही नहीं है, मुझे पता है. मुझे ऐसा करने से रोकने की जरूरत है, क्योंकि मैं खुद पर बहुत कठोर हो जाती हूं.'

सान्या ने आगे कहा कि जब मैं बच्ची थी, तो अक्सर शीशे के सामने ऐसा किया करती थी और जब मैंने कैमरे के सामने वही किया तो मुझे वास्तव में अविश्वसनीय सा महसूस हुआ. मैं वास्तव में अपना सपना जी रही हूं और मैं बस इसका मजा लेना चाहती हूं. उन्होंने कहा, 'मुझे कहीं भी पहुंचने या कुछ भी बनने की जल्दी नहीं है. इसलिए मैं केवल अच्छे लोगों के साथ अच्छा काम करना चाहती हूं.'

एक के बाद एक सफल फिल्मों में काम करने वाली सान्या अपनी जीत की लय को जारी रखने के लिए दबाव नहीं ले रही हैं. बता दें कि अब वह 'फोटोग्राफ' में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें-
KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...