क्या पूनम पांडे ने बिग-बॉस 14 के लिए रचा था पति की मारपीट का ड्रामा? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था.
एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति पर मारपीट (Poonam Pandey Domestic Violence) के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी और फिर उन्हें माफ करके साथ आने की बात भी कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 8:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) बीते कुछ दिनों से अपने पति सैम बॉम्बे संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने कुछ हफ्तों पहले ही सैम बॉम्बे (Sam Bombay) संग शादी रचाई थी. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. शादी के बाद पूनम पांडे, सैम बॉम्बे संग हनीमून के लिए गोवा (Poonam Pandey Honeymoon) पहुंची थीं, लेकिन 12 दिनों के भीतर ही उनकी शादी में दरार की खबरें सामने आईं. एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट (Poonam Pandey Domestic Violence) के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी और फिर उन्हें माफ करके साथ आने की बात भी कही. इस पूरे मामले के बाद कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस ने सिर्फ स्पॉटलाइट में आने के लिए ऐसा किया.

अब एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने बिग बॉस 14 में आने के लिए घरेलू हिंसा का ड्रामा रचा था. इस तरह की खबरों पर अब पूनम पांडे ने प्रतिक्रिया दी है. ETimes से बात करते हुए पूनम पांडे ने इन तमाम खबरों से इनकार किया है. पूनम पांडे के मुताबिक, वह बिग-बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगी और ना ही ये सब उन्होंने यह सब शो में आने के लिए किया है. पूनम पांडे कहती हैं- 'नहीं, मैं बिग-बॉस 14 का हिस्सा नहीं हूं. मैं बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत छोटी हूं.'
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on







पूनम पांडे ने साफ किया कि वह बिग बॉस में नजर नहीं आएंगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके और सैम बॉम्बे के बीच सच में मनमुटाव हुआ था, लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और वे जल्द ही मुंबई के लिए निकलेंगी. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने सैम बॉम्बे पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शादी से पहले तक भी वह उनके साथ मारपीट करते थे. लेकिन, इस बार सैम ने उन्हें इस कदर मारा कि उन्हें ब्रेन हैंब्रेज तक हो गया. गौरतलब है कि पूनम पांडे ने 10 सितंबर को सैम बॉम्बे संग शादी रचाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज