लाइव टीवी

क्या लंदन में प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं कनिका कपूर, जानें क्या है इस उड़ती हुई खबर का सच

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 9:09 PM IST
क्या लंदन में प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं कनिका कपूर, जानें क्या है इस उड़ती हुई खबर का सच
सोशल मीडिया पर प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) के साथ कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की यह फोटो काफी वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कनिका कपूर (Kanika Kapoor) प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) के साथ नजर आ रही हैं. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि प्रिंस चार्ल्स को कनिका कपूर से ही कोरोनावायरस हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 9:09 PM IST
  • Share this:
मुंबईः ब्रिटेन (Britain) की महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए गए हैं. क्लैरेंस हाउस की तरफ से जारी एक बयान में प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटिव होने के पुष्टि की गई है. साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि कोविड 19 के लक्षण पाए जाने के बाद चार्ल्स का टेस्ट कराया गया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. लेकिन, इस बीच प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तार बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से जोड़े जा रहे हैं, जो कि हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें प्रिंस चार्ल्स बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अब लोगों का कहना है कि हो ना हो प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जिम्मेदार कनिका कपूर ही हैं. वहीं कई लोगों का कहना है कि कनिका प्रिंस चार्ल्स से यह महामारी लेकर भारत आई हैं. क्योंकि, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पहले कनिका लंदन (London) से ही लौटी थीं. हालांकि, सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर सही है या यह एक फेक न्यूज है.





बता दें कि, कनिका कपूर की प्रिंस चार्ल्स के साथ की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह अभी की नहीं बल्कि जुलाई 2015 की है. फोटो डचेस ऑफ कार्निवल द्वारा आयोजित एक चैरिटी फंक्शन की है, जिसमें भाग लेने के लिए कनिका भी पहुंची थीं. इसी दौरान उनकी मुलाकात प्रिंस चार्ल्स से हुई थी, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फिलहाल चार्ल्स स्कॉटलैंड में सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वहीं उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, अभी तक उनकी हालत को लेकर कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह पहले से बेहतर हैं. 71 वर्षीय चार्ल्स ब्रिटिश राजगद्दी के उत्तराधिकार के क्रम में पहले नंबर पर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 9:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर