Radhe: सलमान खान पर लगा गाना कॉपी करने का आरोप, फैंस बोले- 'थोड़ा बहुत चेंज कर देते'

सलमान खान, फाइल फोटो

सलमान खान, फाइल फोटो

फिल्म 'राधे' के ट्रेलर में सलमान और दिशा एक गाने 'सीटी मार' पर थिरकते दिखाई देते हैं. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने ये गाना साउथ आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'डीजे' के गाने 'सीटी मार' से कॉपी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai Trailer Release)' का ट्रेलर 22 अप्रैल को (Radhe Trailer) रिलीज कर दिया गया. जो दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है. दर्शकों के बीच भाईजान की 'राधे' का कितना बेसब्री से इंतजार हो रहा था, इसका पता इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के बाद ही ये गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में छा गया.

इसी बीच कुछ यूजर्स सलमान खान (Salman Khan) पर फिल्म में गाना कॉपी करने का भी आरोप लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में सलमान और दिशा एक गाने 'सीटी मार' पर थिरकते दिखाई देते हैं. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने ये गाना साउथ आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'डीजे' के गाने 'सीटी मार' से कॉपी किया है. चाहे यूट्यूब हो या फिर ट्विटर, हर कहीं फैंस ने मेकर्स की खिंचाई की है.

फैंस का कहना है कि बॉलीवुड वाले पहले तो केवल कहानी ही कॉपी करते थे लेकिन अब तो वे गाना भी कॉपी करने लगे हैं. फैंस ने कहा कि थोड़ा बहुत चेंज तो करना ही चाहिए था लेकिन मेकर्स ने तो सब कुछ एक जैसा रखा है. एक शख्स ने तो बॉलीवुड की तरफ से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से माफी मांगी है.

वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि गाना सिंगर की वजह से नहीं बल्कि डांसर (सलमान) की वजह से फ्लॉप होगा. हालांकि हो सकता है कि मेकर्स ने डीजे मेकर्स से गाना रीमेक करने के अधिकार लिए हों. लोगों को नया सीटी मार गाना हजम नहीं हो रहा है.
बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. जो फिल्म में उनकी लेडी लव की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं रणदीप हुड्डा भी फिल्म में दमदार अवतार में नजर आने वाले हैं. 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद के मौके पर यानी 13 मई को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज