जब ऋतिक रोशन को मिले 30,000 शादी के प्रपोजल, पहली फिल्म ने मचाया था हंगामा

ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल फिल्म 'कहो न प्यार है' में (इंस्टाग्राम)

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरा बताया था कि 'कहो ना प्यार है' के रिलीज होने के बाद उन्हें 30,000 शादी के प्रस्ताव आए थे. इस फिल्म की सफलता ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) के हैंडसम हंक एक्टर और बेहतरीन डांसर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी डेब्यू फिल्म से ही इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. अब खबर आ रही है कि वो जल्दी फिल्म 'रामायण (Ramayan)' में राम का रोल प्ले करने जा रहे हैं. जाहिर सी बात है ऋतिक के अलावा इस रोल में इंडस्ट्री का कोई और एक्टर फिट ही नहीं हो पाएगा. ऋतिक रोशन की फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियां हैं. इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि जब ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई थी तो उनके पास 30,000 शादी के प्रपोजल आ गए थे.

    'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि 'कहो ना प्यार है' के रिलीज होने के बाद उन्हें 30,000 शादी के प्रस्ताव आए थे. इस फिल्म की सफलता ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था.

    'कहो ना प्यार है' की शानदार सफलता के बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा देखने को मिला, जो अभी भी जारी है. बाद में ऋतिक ने अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी रचा ली थी. 13 साल बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बच्चे रेहान और रिधान हैं.

    ऋतिक रोशन, Hrithik Roshan, kaho na pyar hai
    दोनों बेटों के साथ ऋतिक रोशन फोटो साभार-@hrithikroshan/Instagram


    बता दें कि 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक ने डबल रोल निभाया था. इस फिल्म से अमीषा पटेल ने भी अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को आईफा अवॉर्ड समारोह में स्पेशल अवॉर्ड भी मिला है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने निर्देशित किया था. फिल्म 'कहो ना प्यार है' ने अलग-अलग अवॉर्ड समारोह में कुल 90 अवॉर्ड अपने नाम किए थे, जो कि एक रिकॉर्ड है.

    वर्कफ्रंट की बात करने तो ऋतिक रोशन निर्माता मधु मेंटाना की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'रामायण' का हिस्सा बनने जा रहे हैं. फिल्म में ऋतिक के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. मधु मेंटाना ने अपनी इस फिल्म में 300 करोड़ रुपये लगाने का फैसला लिया है. मधु की इस फिल्म का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने वाले हैं. नितीश तिवारी इससे पहले आमिर खान की 'दंगल' और सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'छ‍िछोरे' का न‍िर्देशन कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.