मुंबई में अपने फ्लैट पर अकेले फंसी असिस्टेंट कोरियोग्राफर दीक्षा नागपाल, चला रही हैं ऑनलाइन डांस क्लासेज

फोटो साभार: @DikshaNagpal

फोटो साभार: @DikshaNagpal

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में कार्यरत अलीगढ़ निवासी दीक्षा नागपाल (Diksha Nagpal) महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते मुंबई में अपने फ्लैट तक सीमित होकर रह गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से परेशान होकर राज्य में मिनी लॉकडाउन लगा दिया है. इस लॉकडाउन के दौरान सभी इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी लेकिन बिना जरूरी काम के कोई भी इंसान घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. इसी कड़ी में अंमशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में कार्यरत अलीगढ़ निवासी दीक्षा नागपाल (Diksha Nagpal) महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते मुंबई में अपने फ्लैट तक सीमित होकर रह गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फोन पर हुई बातचीत में दीक्षा नागपाल (Diksha Nagpal) ने कहा कि कुछ दिनों पहले वह होली पर अलीगढ़ आई थीं. अगर उन्हें वर्तमान स्थिति का जरा सा अंदाजा होता तो वह मुंबई न आतीं. अलीगढ़ में ही अपने परिवार के साथ रहतीं. दीक्षा नागपाल (Diksha Nagpal) कहती हैं कि मुंबई में इस समय बेहद असहज स्थिति है. सभी प्रोडक्शन हाउस में काम करीब-करीब बंद पड़ा है. दूसरे राज्यों से जो लोग मुंबई आए हैं वह लोग जल्द से जल्द अपने गृह राज्यों में पहुंचना चाहते हैं.




वह आगे कहती हैं कि अब उनके पास काफी समय है तो वह ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से डांस क्लासेज चला रही हैं. दीक्षा के पिता कैटरिंग कारोबारी विनीत नागपाल कहते हैं कि वह फोन और वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लगातार बेटी के संपर्क में हैं. दीक्षा नागपाल प्रसिद्ध संगीत और नृत्य शिक्षिका मीनाक्षी नागपाल की बेटी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज