इमोशनल पोस्ट लिख 'द‍िल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

इमोशनल पोस्ट लिख 'द‍िल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी.

'द‍िल बेचारा (Dil Bechara)' की एक्ट्रेस संजना सांघी (Dil Bechara) ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है. सुशांत ने फिल्म में मैनी यानी एमैनुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी राजकुमार जून‍ियर का किरदार निभाया है.

  • Share this:
सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) को दर्शकों ने जबर्दस्त रिस्पांस दिया है. सुशांत स‍िंह राजपूत की इस आखिरी फिल्‍म ने र‍िलीज के साथ ही र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िया. इस फिल्‍म को IMDb पर 10 में से 10 यूजर रेटिंग मिली है जो अब तक किसी भी भारतीय फिल्‍म को म‍िली सबसे ज्‍यादा रेटिंग है.  जिस दिन फिल्म रिलीज हुई उन दिन डिजनी हॉटस्टार के क्रैश होने की खबर आ गई थी.

संजना सांघी यानी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' की किजी बासु ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. सुशांत ने फिल्म में मैनी यानी एमैनुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी राजकुमार जून‍ियर का किरदार निभाया है. फिल्म के गाने 'तारे गिन' की शूटिंग की एक इमेज शेयर कर संजना ने इंस्टाग्राम पर भावुकता में पोस्ट लिखी है. संजना ने लिखा है कि, 'मैनी, तारे गिन की शूटिंग के दौरान एक झपकी लेता है, इसके लिए जैसे किज़ी ने अपना कंधा उधार दे दिया है और हमेशा की तरह विचार में खो गई.'


बता दें कि फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' 2014 में आई हॉलीवुड फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन अवर स्‍टार्स' का ऑफिशल एडप्‍टेशन है. कहानी जमशेदपुर में रहने वाली किजी बासु से शुरू होती है, जो कैंसर की पेशंट है. किजी अपनी हर द‍िन घटती 'बोरिंग' जिंदगी से काफी श‍िकायतें रखती है. तभी उसकी जिंदगी में एंट्री होती है मैनी यानी इमेन्‍युअल राजकुमार जून‍ियर की जो रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है. मैनी भी ऑस्टियो सार्कोमा कैंसर से पीड़‍ित है, लेकिन उसके पास जिंदगी से श‍िकायत करने के लिए वक्‍त नहीं है. मैनी का एक पैर नहीं है, लेकिन उसकी जिंदगी की उछाल हर किसी को दंग कर देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading