Khulke Jeene Ka: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का तीसरा गाना... YouTube पर छाया सॉन्ग

दिल बेचारा का तीसरा गाना रिलीज हो गया है.
दिल बेचारा का तीसरा गाना रिलीज हो गया है.

'दिल बेचारा' का तीसरा सॉन्ग 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर यह गाना नंबर वन ट्रेंड (Trend on YouTube) कर रहा है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्टर के फैंस को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार है. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म के दो गाने रिलीज हुए और दोनों ही गानों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर धमाल मचाया. फिल्म का टाइटल ट्रैक (Title Track) और 'तारे गिन' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब फिल्म 'दिल बेचारा' का तीसरा सॉन्ग 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर यह गाना नंबर वन ट्रेंड (Trend on YouTube) कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचेरा (Dil Bechara)' के तीसरे गाने 'Khulke Jeene Ka' को आज यानि 19 जुलाई को ही 'सोनी म्यूजिक इंडिया' ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और 34 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका हैं. गाने के बोल हैं 'खुलके जीने का तरीका तुम्हें सिखाते हैं. हंस के देखोना, लतीफा तुम्हें सुनाते हैं.'





खूबसूरत लीरिक्स वाले इस गाने को अर‍िजीत सिंह और शाशा त्रिपाठी ने गाया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के म्यूजिक को एआर रहमान ने कंपोज किया है. वहीं मुकेश छाबड़ा ने भी गाने का वीडियो शेयर किया है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'उम्र के साल कितने गिन-गिन के क्या करना. खुलके जीने का.' गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जो सुशांत के फैंस को खूब भा रहा है. गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज