थि‍एटर्स में नहीं, OTT प्‍लेटफॉर्म पर इस द‍िन रिलीज होगी सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा'

थि‍एटर्स में नहीं, OTT प्‍लेटफॉर्म पर इस द‍िन रिलीज होगी सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा'
फ‍िल्‍म 'द‍िल बेचारा' का पोस्‍टर.

Dil Bechara Release: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को देखने के लिए उत्सुक हैं. इस बीच खबर आ रही है कि मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज होगी.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है.

संजना ने ट्विटर पर लिखा- ''प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं. ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी. दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है.'





बता दें कि 'दिल बेचारा' फिल्‍म का न‍िर्देशन सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के जानेमाने कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है. इस फिल्‍म में सुशांत के साथ एक्‍ट्रेस संजना सांघी नजर आने वाली हैं. ये उनकी पहली फिल्‍म है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को देखते हुए ये फैसला लिया गया है कि इस फिल्‍म को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर सस्‍क्राइबर और नॉन सस्‍क्राइबर सभी दर्शक देख सकेंगे.

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी इस आखिरी फिल्‍म को लेकर कई डिमांड रखी जा रही थीं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ये डिमांड रखी थी क‍ि सुशांत की आखिरी फिल्‍म को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर न र‍िलीज किया जाए. बल्कि उनकी आखिरी फिल्‍म को स‍िनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए. सोशल मीडिया पर ये अपील काफी छायी रही.

वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज