Dil Bechara Trailer Out : सुशांत सिंह राजपूत ने चुराई सारी लाइम लाइट, बेहद इमोशनल है कहानी

Dil Bechara Trailer Out : सुशांत सिंह राजपूत ने चुराई सारी लाइम लाइट, बेहद इमोशनल है कहानी
दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit- Sanjana Sanghi/Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज (Dil Bechara Trailer Out) हो चुका है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं लेकिन वो अपने पीछे याद के तौर पर फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) छोड़ गए हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर को 6 जुलाई को रिलीज करने का ऐलान किया गया था. आज सुबह से ही लोग इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब 'दिल बेचारा' का ट्रेलर फाइनली रिलीज (Dil Bechara Trailer Out) हो चुका है. इस ट्रेलर को देखकर अगर कहें कि सुशांत सिंह राजपूत की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने सारी लाइम लाइट लूट ली है तो गलत नहीं होगा.

सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आ रही हैं. ये फिल्म कैंसर पीड़ित एक लड़की की कहानी है, जो एक लड़के से प्यार कर बैठती है फिर कहानी उस लड़के की तरह रुख कर लेती है. ये फिल्म अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में सुशांत और संजना की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत है और ट्रेलर देखकर ये भी साफ है कि इस फिल्म के इमोशनल सीन्स इतने पावरफुल हैं कि कैरेक्टर्स के साथ आपकी भी आंखें नम हो सकती हैं. यहां देखें 'दिल बेचारा' का ट्रेलर-





इस ट्रेलर में सुशांत की स्माइल से लेकर डायलॉग्स और इमोशनल सीन्स तक सब कुछ आपको हंसाते-रुलाते दिखाई देंगे. फिल्म में संजना सांघी के किरदार कीजी को कैंसर है और वो सुशांत के किरदार मैनी के प्यार में पड़ जाती हैं. इस राजा-रानी की कहानी इतनी आसानी से खत्म नहीं होती.
दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म का नाम पहले 'कीजी और मैनी' था लेकिन इसे बाद में बदल कर दिल बेचारा रख दिया गया. बता दें कि महीने भर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था. जिसके बाद कई लोग इसे थिएटर में नहीं रिलीज करने पर नाराज भी दिखे थे. हालांकि, अब मालूम होता है कि सुशांत के लिए सभी ने इसकी ओटीटी रिलीज को भी एक्सेप्ट कर लिया है.

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading