• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिलीप कुमार और राज कपूर का मशहूर था याराना, नीतू सिंह ने शेयर की थ्रोबैक PHOTOS

दिलीप कुमार और राज कपूर का मशहूर था याराना, नीतू सिंह ने शेयर की थ्रोबैक PHOTOS

दिलीप कुमार और राज कपूर की जिगरी दोस्ती थी. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

दिलीप कुमार और राज कपूर की जिगरी दोस्ती थी. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और राज कपूर (Raj Kapoor) की आपस में बेहद अच्छी दोस्ती थी. दिलीप कुमार, देवानंद और राज कपूर की तिगड़ी मानी जाती थी.

  • Share this:
    मुंबई: दिलीप कुमार (Dilip Kumar)  के निधन के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक युग का अंत हो गया. एक समय था जब फिल्म इंडस्ट्री में दिलीप कुमार और राज कपूर (Raj Kapoor) की तूती बोलती थी. इनका याराना बड़ा मशहूर था. दोनों हमेशा एक दूसरे की मदद के लिए खड़े रहते थे. इस दोस्ती की कहानी पाकिस्तान से शुरू हो गई थी, दोनों पेशावर से थे, एक साथ पढ़े-लिखे और साथ खेलते हुए बड़े हुए. दोनों फैमिली फ्रेंड भी थे. दिलीप कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले भी राज कपूर थे. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते थे. दिलीप कुमार के निधन पर राज कपूर की बहू और ऋषि कपूर की वाइफ नीतू सिंह ने अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर दोनों के मित्रता की एक झलक दिखलाई है.

    नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर दिलीप कुमार की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दिलीप कुमार पीछे से खड़े होकर राज कपूर का गाल खींचते नजर आ रहे हैं. इस थ्रोबैक फोटो को शेयर कर नीतू सिंह ने कैप्शन में लिखा- ‘इनके बीच डीप कनेक्शन और प्यार था’. इस फोटो में देवानंद भी नजर आ रहे हैं. एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में दिलीप कुमार, देवाआंनद और राज कपूर की तिगड़ी राज करती थी.

    (फोटो साभार: neetu54/Instagram)


    नीतू सिंह की इस फोटो पर कई सेलेब्स और फैंस ने प्यार जताते हुए कमेंट कर दिलीप कुमार को नमन किया है. एक फैन ने लिखा ‘तीनों अमेजिंग एक्टर थे’, वहीं दूसरे ने लिखा दिलीप कुमार, राज कपूर और देवानंद के साथ एक युग का अंत’. इसके अलावा नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिलीप कुमार की फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

    (फोटो साभार: neetu54/Instagram)


    दिलीप कुमार और राज कपूर के बीच इतनी गहरी दोस्ती थी लेकिन दोनों ने सिर्फ एक ही फिल्म में साथ काम किया था. ये फिल्म थी 1949 में आई 'अंदाज'. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पसंद की गई और रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज