Home /News /entertainment /

Dilip Kumar Health Updates: दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, फैजल फारूकी ने दी Good News

Dilip Kumar Health Updates: दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, फैजल फारूकी ने दी Good News

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार.

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार.

Dilip Kumar Health Updates: पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में इलाज चल रहा है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत आने पर भर्ती करवाया गया था.

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हालत में काफी सुधार आ चुका है. इस खबर की पुष्टि उनके फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी (Faisal Farooqui) ने की है. इनकी माने तो फिलहाल दिलीप साहब की हालत बेहतर है. अगले एक दो दिन में उन्हें हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) से छुट्टी दे दी जाएगी.  इस खबर के आते ही उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

    दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में दिक्कत की वजह से मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती करवाया गया था. 98 साल के एक्टर के उम्र को देखते हुए डॉक्टरों में उन्हें आईसीयू में रखा था. डॉक्टर की सलाह पर अभी कुछ दिन और हॉस्पिटल में रहेंगे. इसके बाद उनकी सेहत की जांच करने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. फैजल फारूकी ने बताया कि फैमिली ने सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया जताया है.

    दिलीप कुमार को सांस में तकलीफ के कारण 6 जून को भी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया, जिसे चिकित्सकों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. बता दें, दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो फैंस को अपडेट देती रहती हैं. इसके पहले जब एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें डिस्चार्ज दिया गया तो इसकी जानकारी भी सायरा बानो ने ही दी थी.

    Dilip Kumar, Dilip Kumar discharged from hinduja, hinduja hospital, saira banu kisses dilip kumar's forehead, दिलीप कुमार, दिलीप कुमार हेल्थ अपडेट, सायरा बानो, दिलीप कुमार सायरा बानो लव स्टोरी
    दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (फोटो साभार- Viral Bhayani)


    पिछली बार जब दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उनके निधन की खबरें सामने आने पर उनकी पत्नी सायरा बानो बेहद गुस्सा हो गई थी. इस तरह की खबर उड़ाने वालों को जमकर क्लास ली थी. वहीं दिलीप साहब के फैंस उनकी सलामती की दिन-रात दुआ कर रहे हैं. हर कोई चाहता है कि जल्द से जल्द स्वस्थ होकर अपने घर आ जाए.

    Tags: Dilip Kumar, Dilip Kumar Health Updates

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर