लाइव टीवी

छोटी बहन लता के घर वापस आने पर बेहद खुश हैं दिलीप कुमार, कही ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 1:07 PM IST
छोटी बहन लता के घर वापस आने पर बेहद खुश हैं दिलीप कुमार, कही ये बड़ी बात
तस्वीर में तीनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है.

लता के मुंहबोले बड़े भाई और बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी खुशी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 1:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई: लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) लंबे समय तक अस्पताल में रहने के बाद रविवार को डिस्चार्ज हो गई हैं. वह करीब 28 दिनों के बाद अस्पताल से अपने घर पहुंची. सकुल उनके घर वापस पहुंचने पर उनके फैंस काफी खुश हैं. बॉलीवुड भी स्वर कोकिला के घर लौटने पर बेहद खुश है. वहीं लता के मुंहबोले बड़े भाई और बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी खुशी जताई है.

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में दिलीप कुमार के साथ बहन लता मंगेशकर और पत्नी सायरा बानो भी नजर आ रही हैं. इस फोटो का कैप्शन उन्होंने दिया, 'ये सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मेरी छोटी बहन लता अब बेहतर महसूस कर रही हैं और अभी अपने घर पर है. कृपया आप अपनी अच्छी तरह से देखभाल करें.'

 

तस्वीर में तीनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है और उनके चहरों पर आत्मीयता और प्यार साफ झलक रहा है.

आपको बात दें कि लता मंगेशकर के ट्वीट किया था और घर वापसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी. उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी. मुझे निमोनिया हुआ था. डॉक्टरों ने कहा कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौटना चाहिए. माई और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर वापस लौट आई हूं.'

लता मंगेशकर की तबीयत में पिछले एक हफ्ते से सुधार था. लेकिन उनका परिवार बेहतर देखभाल के लिए उनकी अस्पताल से छुट्टी नहीं चाहता था इसीलिए उन्हें अस्पताल में रखा गया था.

ये भी पढ़ें:  28 दिन बाद अस्‍पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर, डॉक्‍टरों को बताया फरिश्‍ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर