VIDEO: मनोज-दिलजीत का कॉमेडी पंच सुन हो जाएंगे लोटपोट, देखें 'सूरज पे मंगल भारी' का ट्रेलर

यह फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर अगले महीने 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
यह फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर अगले महीने 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर को देख आप लोटपोट हो जाएंगे, क्योंकि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने 3 मिनट 16 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऐसा-ऐसा कॉमेडी पंच मारा है कि वो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 3:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर को देख आप लोटपोट हो जाएंगे, क्योंकि मनोज और दिलजीत ने 3 मिनट 16 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऐसा-ऐसा कॉमेडी पंच मारा है कि वो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

जासूसी करते दिखे मनोज बाजपेयी
यह फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर अगले महीने 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के अलावा फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. दरअसल, फिल्म की कहानी मुंबई में साल 1995 की दिखाई गई है, जिसमें दिलजीत बने हैं सूरज सिंह ढिल्लन और मनोज बाजपेयी बने हैं मधु मंगल राणे. मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है.

दिलजीत को लेना है बदला
बस फिर क्या इसी तरह जब दिलजीत की शादी ठीक होने वाली रहती है, जो मनोज अपनी जासूसी का कमाल दिखाकर उनकी शादी तोड़ देते हैं, जिसके बाद दिलजीत बदला लेने के लिए मनोज का पता लगाने में जुट जाते हैं. फिर दिलजीत को पता चलता है कि मनोज की एक बहन है. फिल्म में मनोज की बहन की भूमिका फातिमा सना शेख कर रही हैं. उसके बाद क्या होता आप खुद इस ट्रेलर को देख लीजिए...





अब फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर के वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज