लाइव टीवी

मां के अलावा किसी पर भरोसा नहीं करते दिलजीत दोसांझ

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:37 PM IST
मां के अलावा किसी पर भरोसा नहीं करते दिलजीत दोसांझ
मां के अलावा किसी पर भरोसा नहीं करते दिलजीत दोसांझ

उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यूयार्क और सूरमा जैसी फिल्मों से अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड का भी मशहूर चेहरा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यूयार्क और सूरमा जैसी फिल्मों से अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड का भी मशहूर चेहरा बन चुके हैं. दिलजीत को दर्शक पर्दे पर देखना पसंद करते हैं, तो वहीं उनके गाने भी टॉप हिट लिस्ट में रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री से होने के बावजूद दिलजीत दोसांझ फ़िल्मी दुनिया से दूरी मेंटेन करते हैं.

दिलजीत बातचीत में कहते हैं, ''मैं कभी फिल्मी पार्टी में नहीं जाता. यहां तक कि स्टार्स के घर भी जब पार्टी होती है, तब भी मैं जाना टाल देता हूं. बस एक बार आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' की पार्टी में गया था. मुझे वहां काफी अनकम्फर्टबेल महसूस हो रहा था. मैं सोच रहा था कि बस आज किसी तरह से मैं इस पार्टी में फिट हो जाऊं. तभी आलिया ने मुझे देखते हुए कहा कि अरे तुम पार्टी में आ गए. मैंने तो वरुण से शर्त लगाई थी कि तुम नहीं आओगे. खैर, मैं जैसे-तैसे पार्टी में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर निकला. इसके बाद मैं आज तक किसी पार्टी में नहीं गया. क्योंकि मैं फ़िल्मी पार्टियों में सहज नहीं महसूस करता, इसलिए नहीं जाता हूं.''

दिलजीत आगे कहते हैं, ''मैं बहुत सोशल नहीं हूं. पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा प्राइवेट पर्सन हूं. मैं कभी किसी पर भरोसा नहीं कर पाता और यही वजह है कि मेरे बहुत कम दोस्त हैं. मैं चाहता हूं कि दोस्त बनाऊं, लेकिन भरोसा टूटने के डर से डर जाता हूं. सच कहूं तो मैं अपनी मां के अलावा किसी और पर भरोसा ही नहीं करता.''

दिलजीत कहते हैं कि अगर मुझे कोई शख्स पसंद नहीं आता तो मुझे इस बात से कतई कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस पोजीशन पर बैठा है. फिर चाहे वो किसी चैनल का मालिक हो या फिर देश में किसी बड़ी कुर्सी पर बैठा हो. इस वजह से कई बार मुझे नुकसान भी उठाना पड़ता है. कई बार मेरे हाथ से अच्छे ऑफर सिर्फ इसी वजह से निकल गए, लेकिन मैं ऐसा ही हूं. मेरा भले ही नुकसान हो जाए, लेकिन मैं डिप्लोमैटिक नहीं बन सकता.

जल्द ही दिलजीत दोसांझ एक बार फिर करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगे. फिल्म में करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के अलावा अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं.
ये भी पढ़ें- 


Loading...

करीना कपूर की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा का शाही अंदाज, वायरल हुई Photos
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 11:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...