दिलजीत दोसांझ को याद आई सुशांत संग मुलाकात, फिल्म का पोस्टर शेयर कर बोले- 'जानदार बंदा था'

दिलजीत दोसांझ को याद आई सुशांत संग मुलाकात, फिल्म का पोस्टर शेयर कर बोले- 'जानदार बंदा था'
दिलजीत दोसांझ ने सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिलजीत ने लिखा कि इस मूवी को थिएटर पर रिलीज होना चाहिए.

  • Share this:
मुंबईः  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड (Bollywood) के एक बेहतरीन कलाकार थे. बहुत ही कम वक्त में उन्होंने इंडस्ट्री में वो मुकाम पाया था जो कि लोगों को हासिल करने में सालों का समय लग जाता है. लेकिन, सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की घटना ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया. अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे तो उनको जानने वाले, उनके साथ काम करने वाले उनको याद करके पुराने बातें शेयर कर रहे हैं. इस बीच पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी सुशांत संग अपनी मुलाकात को याद करते हुए एक्टर को याद किया है. इसके साथ ही दिलजीत ने सुशांत की फिल्म की आखिरी फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है.

दरअसल, दिलजीत ने हाल ही में सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का पोस्टर शेयर किया और उनके साथ बिताए वक्त को याद किया. पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिलजीत ने लिखा कि इस मूवी को थिएटर पर रिलीज होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने दो बार सुशांत से मुलाकात की थी. मस्त और जानदार बंदा यार. जब भी रिलीज होगी हॉटस्टार पर जरूर देखेंगे.

ये भी पढ़ेंः Fair & Lovely के नए नाम से शेखर कपूर हुए निराश, बोले- ये देश की काबिल लड़कियों की निंदा है



दिलजीत ने जैसे ही यह पोस्ट डाला वह वायरल हो गया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया. लोग उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिलजीत सुशांत की जिस मूवी की बात कर रहे हैं वह 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. दिल बेचारा में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी साथ में नजर आएंगी.



बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अभी तक लगभग 28 लोगों से इस केस के बारे में पूछताछ की है. इसमें सुशांत के घर वाले, उनकी कथित गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती, सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा आदि शामिल हैं. इससे पहले सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading