Home /News /entertainment /

सूरज पे मंगल भारी ने दर्शकों को द‍िखाया स‍िनेमाघरों का रास्‍ता, द‍िलजीत बोले #ChaloCinema

सूरज पे मंगल भारी ने दर्शकों को द‍िखाया स‍िनेमाघरों का रास्‍ता, द‍िलजीत बोले #ChaloCinema

सूरज पे मंगल भारी का एक सीन.

सूरज पे मंगल भारी का एक सीन.

द‍िवाली के दौर में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही पहली फिल्‍म है 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) ज‍िसे दर्शकों से काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया म‍िल रही है.

    मुंबई. मार्च से बंद हुई फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने लॉकडाउन खुलने के बाद से अब धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ ली है. फिल्‍मों की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है लेकिन द‍िवाली के दौर में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही पहली फिल्‍म है 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) ज‍िसे दर्शकों से काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया म‍िल रही है. न‍िर्देशक अभिषेक शर्मा की इस फिल्‍म में द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की मासूम‍ियत और मनोज बाजपेयी की जबरदस्‍त एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इतने महीनों से बंद पड़े थ‍िएटर्स में दर्शकों को खींचकर लाना एक बड़ा चैलेंज है जो इस फिल्‍म के मेकर्स ने ल‍िया है. ऐसे में द‍िलजीत और फात‍िमा सना शेख दोनों ही दर्शकों का स‍िनेमाघर में आने की अपील करते नजर आ रहे हैं. द‍िलजीत ने #ChaloCinema नाम का हैशटैग शुरू क‍िया है, जो काफी ट्रेंड कर रहा है.

    द‍िलजीत दोसांझ का कहना है कि हम दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हैं क‍ि वो स‍िनेमाघर तक आ रहे हैं और हमारी फिल्‍म को इतना प्‍यार दे रहे हैं. इस फिल्‍म के शोज में अच्‍छी ऑक्‍यूपेंसी नजर आ रही है. लॉकडाउन में बंद हुए स‍िनेमाघरों के चलते फिल्‍मों ने सीधे ओटीटी का रुख क ल‍िया था लेकिन 'सूरज पे मंगल भारी' के मेकर्स ने इतने लंबे समय बाद स‍िनेमाघरों तक दर्शकों का लाने का चैलेंज अपने स‍िर ल‍िया.













    'सूरज पे मंगल भारी' एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने ल‍िए पतिव्रता लड़की ढूंढ रहा है, लेकिन सूरज पर मंगल नाम का डिटेक्टिव इतना भारी पड़ रहा है क‍ि उसका ये सपना पूरा ही नहीं हो पाता. फ‍िल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार था और इस फिल्‍म को अब दर्शकों से काफी अच्‍छा प्रतिक्रिया म‍िल रही है.

    Tags: Diljit Dosanjh, Suraj Pe Mangal Bhari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर