ट्रोल्स से तंग आकर दिलजीत जोसांझ ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- मैं सेलेब्रिटी नहीं गांव का लड़का हूं

दिलजीत दोसांझ (Photo Credit- @diljitdosanjh/Instagram)
दिलजीत दोसांझ (Photo Credit- @diljitdosanjh/Instagram)

दिलजीत दोसांझ ट्रोल्स (Diljit Dosanjh) ने ट्रोल्स (Trolls) से परेशान होकर उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर सबक सिखाते नजर आए. उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए ऐसे लोगों की खबर ली जो ये समझते हैं वो सेलेब्रिटीज के लिए कुछ भी बोल सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जाने-माने सिंगर और और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. वहीं कई लोगों की तरह उन्हें भी जहां एक तरफ यूजर्स सपोर्ट करते दिखाई देते हैं, वहीं दूसरी तरफ कई बार दिलजीत ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. वहीं बीते दिनों कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन इस बार दिलजीत ने ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगा दी है जो ये समझते हैं वो सेलेब्रिटीज के लिए कुछ भी बोल सकते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स (Trolls) को ना सिर्फ जवाब दिया बल्कि कुछ ऐसी बातें कह डालीं जिनके लिए उन्हें तारीफें मिल रही हैं.

हाल में दिलजीत दोसांझ ने प्रदर्शन कर रहे किसानों का सपोर्ट किया तो वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे. इसके बाद दिलजीत के कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल्स को नजरअंदाज करने और इनकी परवाह ना करने के लिए कहा तो दिलजीत ने भी इस पर रिप्लाई किया औप बेहद शानदार ट्वीट करके इन ट्रोल्स को जवाब दे दिया. यहां देखें दिलजीत दोसांझ द्वारा किया गया ट्वीट-


दिलजीत ने इस ट्वीट को पंजाबी में लिखा है, जिसका मतलब है- 'मुझे इनकी कोई परवाह नहीं है लेकिन ये लोग सोचते हैं कि मैं सेलेब्रिटी हूं इसलिए ये कुछ भी बोल सकते हैं. लेकिन सच तो ये है कि मैं सेलेब्रिटीज नहीं हूं बल्कि एक गांव का लड़का हूं'. दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है और इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी तारीफें भी मिल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज