दिलजीत दोसांझ ने Rihanna के सम्मान में रिलीज किया गाना, तो भड़क गईं कंगना रनौत

रिहाना और दिलजीत दोसांझ (फोटो साभारः Instagram @diljitdosanjh @rihanna)

रिहाना और दिलजीत दोसांझ (फोटो साभारः Instagram @diljitdosanjh @rihanna)

बॉलीवुड और पंजाब के चहेते स्टार सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने यूट्यूब पर एक नया गाना रिलीज किया है, जिसमें दिलजीत गाते-गुनगुनाते हुए पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) की प्रशंसा कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:

नई दिल्लीः बीते मंगलवार को अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद कई लोगों का ध्यान इस चर्चित पॉप स्टार की ओर चला गया. रिहाना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के एक न्यूज आर्टिकल को ट्वीट कर कहा था कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रिहाना के इस कदम से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उनके सम्मान में एक नया गाना रिलीज कर दिया. आज उन्होंने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल में रिलीज किया है, जिसका टाइटल है- 'रिरि(रिहाना)' (RiRi (Rihanna)). दिलजीत ने यह गाना खुद गाया है, जिसे गीत-संगीत दिया है राज रंजोध (Raj Ranjodh) और इंटेन्स ने.

दिलजीत ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने का यूट्यूब लिंक शेयर किया है. साथ में गाने के प्रोड्यूसर और गीतकार को टैग किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, '#रिरि #रिहाना.' दिलजीत गाते हुए भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि उन्होंने रिहाना जैसी परी बनाई. दिलजीत गाने में जता रहे हैं कि वह इस परी को ढेर सारे उपहार देकर खुश करना चाहते हैं और वह बाकी दुनिया की तरह उनका दीवाना है. दिलजीत का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

Youtube Video



एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) जो किसान आंदोलन के मुद्दे पर पहले भी दिलजीत के साथ जुबानी जंग कर चुकी थीं, इस बार भी उन पर निशाना साधने से नहीं चूकीं. कंगना ने दिलजीत के नए गाने पर ट्वीट कर कहा, ‘इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कबसे प्लान हो रहा है. कम से कम एक महीना तो लगेगा वीडियो और अनाउंसमेंट की तैयारी में, और लिबरू चाहता है कि हम ये मान लें कि ये सब ऑर्गेनिक तरीके से हो रहा है, हाहा...’

(Printshot Twitter @KanganaTeam)



कंगना (Kangana Ranaut) सिर्फ यहीं नहीं रुकी. उन्होंने पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन को समर्थन करने की वजह से बेवकूफ कहा. इसके बाद दिलजीत भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कंगना की तुलना छिपकली से कर दी. इसके बाद दुनियाभर में रिहाना के फैंस भी उन्हें ट्रोल करने लगे.आजकल कंगना अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में हैं. हाल में उन्होंने अपने ट्वीट में हरियाणा में शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके बाद कांग्रेस सांसद दीपेंद्र एस हुड्डा ने उनका अकाउंट बैन करने की मांग की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज