अपना शहर चुनें

States

दिलजीत दोसांझ ने किया आखिरी ट्वीट, कंगना रनौत को दी माफी मांगने की सलाह!

कंगना रनौत, दिलजीत दोसांझ (Photo Credit- @kanganaranaut/@diljitdosanjh/Instagram)
कंगना रनौत, दिलजीत दोसांझ (Photo Credit- @kanganaranaut/@diljitdosanjh/Instagram)

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने 'आज का आखिरी ट्वीट' बोलते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को टैग करके एक पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों किसानों के आंदोलन को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्‍टर द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है, सोशल मीडिया पर चल रही ये बहस एक अलग ही मुद्दा बन चुकी है. जिसके चलते सेलेब्रिटीज भी दो हिस्सों में बंट गए हैं. ये मुद्दा शुरु हु कंगना के एक ट्वीट से जिसमें प्रदर्शन में शाम‍िल एक बुजुर्ग महिला को 'शाहीन बाग' के प्रदर्शन में भी नजर आने की बात कहते हुए उनके '100 रुपये लेकर प्रदर्शन' करने की बात कही. वहीं कंगना के इस ट्वीट पर दिलजीत भड़के तो कंगना ने जवाब दिया. इसके बाद दिलजीत ने भी उन्हें रिप्लाई किया. वहीं अब उन्होंने आखिरी ट्वीट भी कंगना को लेकर ही किया है.

दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'तो भाई आज का आखिरी ट्वीट... @KanganaTeam. ये पालतू मशहूर है... में और मुद्दे को भटकाने में... मुद्दा किसानी का है और हम सभी किसान के साथ हैं. शांतिपूर्ण तरीके से. पंजाब की माओं से माफी लो अगर कर्म ठीक करने हों तो'. यहां देखें दिलजीत दोसांझ का ट्वीट-






बता दें कि कंगना के बुजुर्ग महिला वाले ट्वीट के बाद से ही कई लोग उनके इस ट्वीट पर आपत्ति जता रहे हैं. ऐसे में अब एक्‍टर द‍िलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच Twitter पर War शुरू हो गई है. कंगना ने जहां द‍िलजीत को 'करण जौहर (Karan Johar) का पालतू' कह द‍िया तो वहीं अब द‍िलजीत ने भी कंगना से जवाब में पूछ ल‍िया, 'उन्‍होंने ज‍िस-ज‍िस के साथ फिल्‍में की हैं उस सब की वो भी पालतू हैं...'. इतना ही नहीं इन दोनों के बीच की जंग काफी आगे बढ़ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज