भाजपा नेता सनी देओल के साथ ‘खास दोस्ती’ को लेकर सुर्खियों में रही थीं ये अभिनेत्री

सनी देओल शुरुआत से ही अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करते. ऐसे में उनकी इस दोस्ती के बारे में मीडिया लिखे या चर्चा करे इससे सनी ने भी खुद को बचा कर रखा.

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 4:26 AM IST
भाजपा नेता सनी देओल के साथ ‘खास दोस्ती’ को लेकर सुर्खियों में रही थीं ये अभिनेत्री
सनी देओल शुरूआत से ही अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करते. ऐसे में उनकी इस दोस्ती के बारे में मीडिया लिखे या चर्चा करे इससे सनी ने भी खुद को बचा कर रखा.
Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 4:26 AM IST
डिंपल कपाड़िया भारत में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और बहुत जल्द वे एक हॉलीवुड फिल्म में भी दिखने वाली हैं. बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से सनसनी मचा देने वाली डिंपल कपाड़िया की ज़िंदगी में कई ऐसे मामले रहे जिन्होंने सुर्खियां बटोरीं. चाहे वो बॉबी में उनको मिले ब्रेक को लेकर हो या फिर पहली ही फिल्म के बाद खुद से 16 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी कर लेने की बात हो. डिंपल कपाड़िया से जुड़ी हर खबर ने सुर्खियां बटोरी.

एक्टर की शादी के दिन हुआ था पिता का निधन, अब उड़ी तलाक की अफवाह

1973 में अपनी पहली फिल्म से स्टार बनीं डिंपल कपाड़िया ने अपनी ज़िंदगी में जो भी फैसले लिए उनका मज़बूती से सामना किया. जब उन्होंने शादी की तो लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. लेकिन डिंपल को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा. एक ऐसा ही किस्सा उनकी और सनी देओल की दोस्ती को भी लेकर था.

खास दोस्ती की वजह

इन दोनों अभिनेताओं के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी और इसका कारण था साथ में की गई इनकी 5 फिल्में. ‘मंजिल मंजिल’ फिल्म से इस जोड़ी की शुरुआत हुई और फिल्मफेयर मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में डिंपल ने कहा कि उन्हें इसे करने में मज़ा आया. डिंपल कपाड़िया के अनुसार ये एक बड़ी पिकनिक पर जाने जैसा था. सनी के साथ अगले ही साल उनकी दूसरी फिल्म ‘अर्जुन’ भी आई.



डिंपल इस समय तक राजेश खन्ना से तलाक ले चुकी थीं. राजेश और डिंपल के बीच का तलाक उस समय बेहद तनावपूर्ण रहा था और डिंपल, जो फिल्मों को खुशी खुशी छोड़ गई थीं, अब कुछ साबित करना चाहती थीं. इस समय पर सनी एक तरह से उनकी वापसी के हीरो बने. इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई और कई लोगों ने ऐसा माना कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है.
Loading...

फिज़ूल की गॉसिप से बचते हैं सनी-डिम्पल
इन दोनों ही सितारों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. डिंपल और सनी आज भी अच्छे दोस्त हैं लेकिन फिज़ूल की गॉसिप से बचने के लिए वो कैमरे के सामने मिलने से बचते हैं. सनी देओल शुरूआत से ही अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करते. ऐसे में उनकी इस दोस्ती के बारे में मीडिया लिखे या चर्चा करे इससे सनी ने भी खुद को बचा कर रखा.



हाल ही में दिखे थे साथ
बीते दिनों इन दोनों अभिनेताओं का हाथ पकड़े हुए एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसपर न सनी ने प्रतिक्रिया दी और न ही डिंपल ने. कुल मिलाकर इन दोनों सितारों की दोस्ती को लोग जो भी नाम दें, ये दोनों अपनी दोस्ती को अपने तक ही रखे हुए हैं. दोनों ही सितारों की ज़िंदगी में अब एक नया मोड़ आ चुका है. सनी जहां भाजपा सांसद के तौर एक नई पारी की शुरू कर चुके हैं वहीं डिंपल भी अब बॉलीवुड से हॉलीवुड की उड़ान भर रही हैं.



आज 62 साल की हो रही डिंपल को याद करते हुए उनका ये गीत बस दिमाग में रह जाता है जो याद दिलाता है कि मुश्किलें कितनी भी रही, आप डिगे नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 4:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...