लाइव टीवी

डिंपल कपाड़िया की खुली पोल, डायरेक्टर को इस तरह बनाया 'उल्लू'

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 9:06 PM IST
डिंपल कपाड़िया की खुली पोल, डायरेक्टर को इस तरह बनाया 'उल्लू'
डिंपल कपाड़िया ने अपने डायरेक्टर को बनाया बेवकूफ, कराया ये काम

डिंपल कपाड़िया बेहद मशहूर अभिनेत्री हैं. आज उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. लेकिन अभी उनको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें उन्होंने एक फिल्‍म डायरेक्टर को बेवकूफ बनाकर अपना काम निकलवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 9:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया (Homi Adajania) हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बहुत मजेदार बात सामने आई है. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) फिल्म के डायरेक्टर होमी को बेवकूफ बनाकर उनसे किसी और फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट शूट करा लिया.

दरअसल, फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद (Rajeev Masand) ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि डिंपल कपाड़िया ने होमी अदजानिया को बेवकूफ बनाकर उनसे अपनी हॉलीवुड फिल्म 'टैनेट' (Tenet) के लिए स्क्रीन टेस्ट शूट करा लिया था. राजीव के मुताबिक होमी अदजानिया जब अंग्रेजी मीडियम बना रहे थे, तो उन्होंने डिपंल कपाड़िया के लिए भी एक रोल सोच रखा था. इस सिलसिले में होमी ने डिंपल को फोन कर अंग्रेजी मीडियम में काम करने के लिए बात की. उस वक्त डिंपल ने बिना स्क्रिप्ट सुने ही फिल्म करने के लिए मान गयी और फिल्म को  हां कह दिया. लेकिन, कुछ दिनों बाद उन्होंने डायरेक्टर होमी अदजानिया को फोन करके अपने घर बुलाया. डिंपल होमी से अंग्रेजी मीडियम में अपने किरदार और कहानी के बारे में जानना चाहती थीं. होमी जब डिंपल के घर पहुंचे तो उन्होंने होमी से अपना रोल जानने की जगह उनके हाथ में कैमरा थमा दिया और अपनी हॉलीवुड फिल्म टैनेट के लिए उनसे स्‍क्रीन टेस्‍ट करवाया.

यह भी पढ़ेंः मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर ने किया सुसाइड, पंजाब में हुआ अंतिम संस्कार

हॉलीवुड फिल्म टैनेट को मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इसी साल 17 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन (John David Washington), रोबर्ट पैटिंसन (Robbert Pattinson) के अलावा डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग इंडिया में भी की गई है.



आपको बता दें, होमी अदजानिया और डिंपल कपाड़िया अच्छे दोस्त हैं. डिंपल, होमी की फिल्म ‘कॉकटेल’ (Cocktail) और ‘फाइंडिंग फैनी’ (Finding Fanny) में एक्टिंग चुकी हैं और अब वो उनकी एक और फिल्म अंग्रेजी मीडियम में अहम किरदार निभाने जा रही हैं. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 9:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर