लाइव टीवी
Elec-widget

डिंपल कपाड़िया के ICU में भर्ती होने की खबरें झूठी हैं, ट्विंकल-अक्षय के अस्पताल जाने से उड़ी अफवाह

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 12:15 PM IST
डिंपल कपाड़िया के ICU में भर्ती होने की खबरें झूठी हैं, ट्विंकल-अक्षय के अस्पताल जाने से उड़ी अफवाह
डिंपल कपाड़िया एकदम ठीक हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) मुंबई के अस्पताल के बाहर देखा गया था, इसी के बाद अफवाह उड़नी शुरू हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मी‌डिया में अचानक से भारत की सुर साम्रागी लता मंगेशकर (Lata mangeshkar) के बाद अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें तैरने लगीं. लेकिन ये पूरी तरह से गलत हैं. सच्चाई ये है कि डिंपल की मां बेट्टी कपाड़िया को मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अस्पताल के सूत्रों ने बिना किसी विस्तृत जानकारी दिए हुए बताया, ‘‘ उन्हें 14 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आईसीयू में हैं.’’

इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि डिंपल कपाड़िया खुद अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार अस्पताल के बाहर नजर आए थे जिसके बाद इन खबरों को बल मिल रहा था. सोशल मीडिया में उड़ी अफवाहें डिंपल तक भी पहुंचीं. इसके बाद डिंपल ने अपना जारी करते हुए कहा कि वह जिंदा और किक मार रही हैं. डिंपल कपाड़िया हॉलीवुड निर्देशक क्रिस्टोफर नॉलन की फिल्म ‘टेनेट’ में नजर आने वाली हैं.

ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- 'मछली बेचने का था मेरा पहला काम'
ट्विंकल खन्ना नानी को देखने गई थीं अस्पताल.


यह भी पए़ेंः दीपिका पादुकोण का हॉट स्टाइल देख रणवीर सिंह हुए दीवाने, किया ये कॉमेंट्स

उल्लेखनीय है स्टार्स को लेकर सोशल मी‌डिया में कई दफा अफवाहें उड़ाई जाती हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इस बारे में कड़ी आपत्ति जताई थी, जब अमिताभ बच्चन के अस्पताल जाने पर कई तरह की खबरें उड़ाई गई थीँ. अमिताभ ने बाहर आने के बाद कहा कि यह निजी मामला है, इसमें लोगों को इस तरह से नहीं घुसना चाहिए.

Akshay Kumar film, Akshay Kumar cancelled Laxmi Bomb shooting, Rohit Shetty film Sooryavanshi, Akshay Kumar film Sooryavanshi, Laxmi Bomb poster, अक्षय कुमार फिल्म, अक्षय कुमार ने कैंसिल की लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग, रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब पोस्टर
अक्षय कुमार भी अस्पताल पहुंचे थे.

Loading...

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों का उड़ाया मजाक

अम‌िताभ बच्चन ने कहा कि अपने चाहने के वाली तबीयत के बारे में जानने की इच्छा या उत्सुकता अच्छी बात है. लेकिन उसे लेकर अफवाह फैलाना एकदम गलत है. असल में डिंपल से पहले कई बड़े स्टार्स को लेकर सोशल मीडिया में बिना सिर-पैर खबरें वायरल हो चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...