लाइव चैट में निरहुआ ने खोले राज, कहा- करिश्मा कपूर की वजह से मिली थी बड़ी सजा, जानें पूरा सच

लाइव चैट में निरहुआ ने खोले राज, कहा- करिश्मा कपूर की वजह से मिली थी बड़ी सजा, जानें पूरा सच
दिनेश लाल यादव निरहुआ, करिश्मा कपूर.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भी अपने फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से इन दिनों पूरे देश की रफ्तार रुकी हुई है. बॉलीवुड, टीवी और यहां तक की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों शूटिंग बंद पड़ी है. जिसके चलते हर कोई अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ा हुआ है. इस बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भी अपने फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए निरहुआ (Nirahua) ने अपने फैंस से बात करते हुए उन्हें खुद की जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं.

लाइव चैट के दौरान निरहुआ ने अपने फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें शुरू से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर काफी पसंद थीं. वह करिश्मा को इतना पसंद करते थे कि उनकी एक भी फिल्म उन्होंने नहीं छोड़ी, उनकी कोई भी फिल्म आती थी तो निरहुआ फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट लेते थे. निरहुआ करिश्मा कपूर के लिए इतने दीवाने थे कि एक बार उन्हें इसके लिए बड़ी सजा भी मिली थी.
इस घटना के बारे में बात करते हुए निरहुआ ने बताया कि, 'मैं एनसीसी कैंप में था. तभी मुझे पता चला कि करिश्मा कपूर की फिल्म रिलीज हो रही है. मुझे लगा आज तो मेरा रिकॉर्ड टूट जाएगा. लेकिन, फिर मैंने एक तरकीब सोची और गार्ड से जरूरी काम का कहा. जिसपर मुझे 1 घंटे की छुट्टी मिल गई. कैंप से निकलने के बाद मैं फिल्म देखने चला गया. वापस आते-आते काफी देर हो गई. जिसके चलते कैंप के लोग टेंशन में आ गए.'
 
View this post on Instagram
 

बजरंगबली की जय 🙏🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

'मेरे वापस आने पर मुझसे पूछा गया कि मैं कहां गया था, इस पर मैंने सच बता दिया और उन्हें बताया कि मैं करिश्मा कपूर की फिल्म देखने गया था. मेरा रिकॉर्ड टूट जाता अगर मैं आज फिल्म देखने नहीं जाता. इस पर मुझे सजा देते हुए गार्ड ने पुशअप मारने को कहा और मैंने उनकी बात मान ली. मुझे करिश्मा कपूर और आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani)' इतनी पसंद आई थी, कि उसी दिन तय कर लिया था. कि अगर मैं कभी फिल्म करूंगा तो एक ना एक फिल्म का नाम 'निरहुआ हिंदुस्तानी' जरूर रखूंगा.'
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



ये भी पढ़ेंः बंद हो जाएगी ऋषि कपूर की ये आखिरी फिल्म? शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत!
आखिर क्या था 16 अप्रैल के एपिसोड में, जिसने 'रामायण' को बना दिया वर्ल्ड में नंबर वन


रणवीर सिंह ऐसे बने थे Gully Boy के 'मुराद', लुक टेस्ट की फोटो हुई वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज