Home /News /entertainment /

डिनो मोरिया का खुलासा: बॉलीवुड में नहीं दे रहा था कोई काम, खूब लगाए निर्माताओं के ऑफिस के चक्कर

डिनो मोरिया का खुलासा: बॉलीवुड में नहीं दे रहा था कोई काम, खूब लगाए निर्माताओं के ऑफिस के चक्कर

वेब सीरीज 'द एम्पायर' में डीनो मोरिया ने समरकंद के सुल्तान का किरदार निभाया है.
(फोटो साभारः Instagram @thedinomorea)

वेब सीरीज 'द एम्पायर' में डीनो मोरिया ने समरकंद के सुल्तान का किरदार निभाया है. (फोटो साभारः Instagram @thedinomorea)

एक्टर डीनो मोरिया (Dino Morea Bollywood Struggle) ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा था. उन्होंने कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के चक्कर लगाए.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire Web Series) को लेकर चर्चा में हैं. सीरीज में शबाना आजमी, दृष्टि धामी, कुणाल कपूर और राहुल देव जैसे बड़े स्टार्स भी हैं. इस वेब सीरीज को मिताक्षरा कुमार ने डायरेक्ट किया है. मुगल शासक बाबर काल की इस वेब सीरीज में डीनो मोरिया के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर अपना दर्द बयां किया है.

    डीनो मोरिया (Dino Morea Career) ने कहा, “मैं 15 फिल्मों में एक्टिंग कर चुका था. फिर भी मैंने दिल्ली के एक एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया, क्योंकि मैं कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गया था. यहां मैंने नई चीजों को जाना और सीखा. साल 2013 से, मैं कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के पास काम काम मांगने गया, लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हुआ. इसलिए थोड़ा रुक और सही मौके का इंतजार करने लगे.”

    डीनो मोरिया ने आगे कहा, “मैं प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स के ऑफिस के चक्कर लगा रहा था. उनसे काम करने की इच्छाएं जता रहा था, लेकिन मेरे हाथ में कुछ नहीं आया. ये तो एक जर्नी है, बहुत ही मुश्किल वक्त था. मैंने मानसिक रूप से अपनी मजबूती बनाए रखी और बहुत कुछ किया. जिम, फिटनेस और हेल्थ की वजह से मुझे बहुत मदद मिली. खुद को बनाए रखने के लिए छोटे-छोटे किरदार निभाने की भी कोशिश की.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Dino Morea (@thedinomorea)

    डीनो मोरिया (Dino Morea Films) ने कहा,”साल 2017 में ‘मेंटलहूड’, ‘होस्टेजेस’ और ‘तांडव’ जैसी वेब सीरीज करने के बाद मुझे ‘द एम्पायर’ में काम करने का मौका मिला. मुझे कॉन्फिडेंस हुआ कि मेरे पास काम है. कुछ भी असंभव नहीं है. कड़ी मेहनत करो और धैर्य रखो तो दुनिया के रास्ते खुल जाएंगे.

    बता दें कि डीनो मोरिया (Dino Morea Debut Film) ने साल 1999 में आई फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल सकी, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. हालांकि, उनकी एक्टिंग की आज भी तारीफ की जाती है.

    Tags: Dino Morea

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर