ड्रग सिंडिकेट का मेंबर है दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती के कहने पर खरीदता था ड्रग्स

ड्रग सिंडिकेट का मेंबर है दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती के कहने पर खरीदता था ड्रग्स
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) ने बताया कि, उसने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ड्रग्स लेते हुए देखा है. दीपेश ने यह भी कहा कि, शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) दोनों ने मिलकर ड्रग्स खरीदा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 9:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच में तेजी से अपडेट आते जा रहे थे. इसी बीच जांच में ड्रग्स एंगल सामने आ गया, जिसके कारण इस केस की जांच में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी शामिल हो गया. एनसीबी ने इस केस में बहुत तेजी से जांच की. जांच के साथ एनसीबी ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 36 घंटे में एक के बाद एक 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इन 3 गिरफ्तार लोगों में सुशांत के स्टाफ मेंबर रहे दीपेश सावंत भी शामिल था. एनसीबी ने उसे 5 सितंबर को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद सावंत को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दीपेश को 9 सितंबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिमांड में दे दिया. एनसीबी ने कहा कि, दीपेश सावंत ड्रग सिंडिकेट का मेंबर है.

एनसीबी ने अपनी जांच और दीपेश सावंत के बयान के आधार पर कहा कि डिजिटल सबूत संकेत करते हैं कि दीपेश सावंत ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है. एनसीबी ने यह भी बताया कि, दीपेश के हाई सोसायटी के कई लोगों और ड्रग सप्लायर से संबंध हैं.



सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ रहे दीपेश सावंत ने बताया कि, 'मुझे शोविक चक्रवर्ती से ड्रग्स लाने के लिए कहा गया. शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा दोनों ने मिलकर ड्रग्स खरीदा. रिया चक्रवर्ती ने मुझे 17 अप्रैल को ड्रग्स लेने के लिए कहा.' दीपेश ने यह भी कहा कि, उसने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है.
9 सितंबर तक हिरासत में हैं शोविक और सैमुअल
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर चुकी है. एक दिन पहले शनिवार को कोर्ट ने शोविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया. वहीं, शोविक से मिली जानकारी के आधार पर मुंबई में 2 जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज