Gaalib: लंबे समय बाद वापसी को तैयार TV की 'सीता', आतंकवादी की पत्नी के रोल में नजर आएंगी दीपिका चिखलिया

Gaalib: लंबे समय बाद वापसी को तैयार TV की 'सीता', आतंकवादी की पत्नी के रोल में नजर आएंगी दीपिका चिखलिया
दीपिका चिखलिया की फिल्म 'गालिब' का पोस्टर रिलीज. (Photo credit: twitter/@chikhliadipika)

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) ने भी अपनी फिल्म गालिब (Gaalib) का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में जारी हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच हाल ही में 80 के दशक के सुपरहिट धारावाहिक 'रामायण (Ramayan)' ने टीवी पर दोबारा वापसी की थी. रामायण को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. टीआरपी की रेस में भी रामायण लॉकडाउन के बीच नए-नए रिकॉर्ड बनाता रहा. अब रामायण की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया टोपीवाला (Dipika Chikhlia Topiwala) दर्शकों के बीच वापसी को तैयार हैं और वह भी बड़े पर्दे पर. दीपिका चिखलिया की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है. खुद एक्ट्रेस ने भी अपनी फिल्म गालिब (Gaalib) का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

पोस्टर में दीपिका चिखलिया सलवार सूट पहने सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के साथ एक्टर निखिल पिटाले नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में उनके बेटे गालिब के रोल में नजर आएंगे. दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर भी फिल्म गालिब का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म गालिब का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. यह एक सच्ची कहानी है. आपके साथ फिल्म से जुड़े पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी लगातार शेयर करती रहूंगी.'


फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- 'फिल्म की रिलीज को लेकर अगस्त का शेड्यूल तय किया गया है, लेकिन हम सब को पता है कि अभी स्थितियां क्या हैं.' बता दें कि फिल्म 'गालिब' 2001 के संसद हमलों के दोषी अफजल गुरु की बायोपिक है. अफजल गुरू को साल 2013 में फांसी पर लटकाया गया था. हालांकि, फिल्म में अफजल गुरू नहीं बल्कि अफजल के बेटे गालिब की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म के डायरेक्टर मनोज गिरी और प्रोड्यूसर धनश्याम पटेल प्रोड्यूस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज