Home /News /entertainment /

फिल्मों में काम करने के किए मेकर्स रखते थे ये शर्त, लेकिन रामायण की ‘सीता’ कर देती थीं मना

फिल्मों में काम करने के किए मेकर्स रखते थे ये शर्त, लेकिन रामायण की ‘सीता’ कर देती थीं मना

सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया काफी मशहूर हो गई थीं.

सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया काफी मशहूर हो गई थीं.

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उन्होंने फिल्मों में कभी छोटो कपड़े नहीं पहने और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया कि ज्यादा पैसे मिलने के बाद भी उन्होंने ऐसा क्यों किया.

    मुंबई- रामायण में (Ramayan) सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण के बाद से उनकी पुरानी यादें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं. रामानंद सागर की रामायण सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया काफी मशहूर हो गई थीं. लोग उन्हें पूजने लगे थे वो जहां भी जाती सभी उन्हें मां सीता कहकर पुकारते थे. रामायण खत्म होने के बाद दीपिका को फिल्मों से कई काम मिलने लगा, लेकिन कई फिल्मों को करने से उन्होंने इसलिए मना कर दिया, क्योंकि मेकर्स उनके सामने ऐसी शर्त रख दिया करते थे कि उन्हें इंकार करना पड़ता था.

    दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उन्होंने फिल्मों में कभी छोटो कपड़े नहीं पहने और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रामायण के बाद मुझे कई फिल्मों से ऑफर मिलने लगे. Ramayana, Deepika Chikhalia, Sita, television, दीपिका चिखलिया, रामायण

    लेकिन ऑफर ऐसे आते थे कि आप स्वीमिंग कॉस्ट्यूम पहन लीजि. बॉडी रिवीलिंग कपड़े पहन लीजिए या फिर दम्यंती या पार्वती के किरदार मिलते थे. बस यही था उनके मन में कि इस इमेज को तोड़ दें और बिलकुन नई और मॉर्डन इमेज के साथ आएं.

    लेकिन मैं जानती थी कि सीता का रोल करने के बाद मेरी एक छवि दर्शकों के मन में बन गई हैं. लोग मुझको भगवान समझते हैं, ऐसे में इस छवि को तोड़कर अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहती थी.

    ramayana sita
    .


    दीपिका ने बताया कि ऑफर्स कईं थे जो पैसे भी बहुत ज्यादा ऑफर करते थे. वो लोग ये तक कहते थे कि 3 फिल्में कंटीन्यू आपके साथ साइन कर लेंगे, लेकिन आपको सीता की इमेज ब्रेक करनी होगी. उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थिति में आप या तो इमेज तोड़ते हो या उसे लेकर चलते हो. मेरे केस में ये था कि मैं इसे तोड़ना नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था. ये बैकफायर होता.

    ये भी पढ़ें- 'रामायण' में आज 'राम' करेंगे 'रावण' का वध, कल से 'दूरदर्शन' पर होगा 'उत्तर रामायण' का प्रसारण

    Tags: Deepika Chikhalia, Ramanand Sagar, Ramayan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर