'अवतार' के सिक्वल की शूटिंग के लिए निर्देशक और फिल्म निर्माता पहुंचे न्यूजीलैंड

'अवतार' के सिक्वल की शूटिंग के लिए निर्देशक और फिल्म निर्माता पहुंचे न्यूजीलैंड
अवतार 2 की शूटिंग शुरू.

हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) और फिल्म निर्माता जॉन लांदौ करीब 54 यात्री चार्टर्ड एयर न्यूजीलैंड विमान से यहां पहुंचे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
वेलिंग्टन. दिग्गज हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) और फिल्म निर्माता जॉन लांदौ फिल्म निर्माण से जुड़े 50 कर्मियों के साथ ‘अवतार (Avatar)' के सिक्वलों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन पहुंच गए हैं. लांदौ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि फिल्म की टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है और वे यहां की सरकार के तय दिशानिर्देश के अनुसार खुद को पृथक रख रहे हैं. उन्होंने हवाईअड्डे की एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह और कैमरून मास्क और फेस शिल्ड पहने हुए नजर आ रहे हैं.

वेराइटी की खबर के अनुसार करीब 54 यात्री चार्टर्ड एयर न्यूजीलैंड विमान से यहां पहुंचे हैं. यह विमान इन यात्रियों को लॉस एंजिलिस हवाईअड्डे से लेकर रविवार को सीधे वेलिंग्टन पहुंचा.

यह भी पढ़ेंः जब शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा शादी का सवाल,सबके सामने मिला ऐसा जवाब



लांदौ ने पिछले सप्ताह कहा था कि वह 2009 में आई फिल्म ‘अवतार’ के सिक्वल की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड लौट रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च के मध्य में बंद की घोषणा की थी जिसके बाद शूटिंग रोकनी पड़ी थी.
First published: June 1, 2020, 7:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading