लाइव टीवी

THAPPAD Trailer : तापसी पन्नू की फिल्‍म 'थप्‍पड़' का झन्नाटेदार ट्रेलर खड़े कर देगा कई सवाल

News18Hindi
Updated: January 31, 2020, 1:41 PM IST
THAPPAD Trailer : तापसी पन्नू की फिल्‍म 'थप्‍पड़' का झन्नाटेदार ट्रेलर खड़े कर देगा कई सवाल
फ‍िल्‍म 'थप्‍पड़' के एक सीन में तापसी पन्नू.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्‍म 'थप्‍पड़' (THAPPAD) का निर्देशन 'मुल्‍क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्‍में बना चुके अनुभव सिन्‍हा ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
'पिंक', 'मुल्‍क' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर दमदार विषय पर फिल्‍म लेकर आई हैं. तापसी जल्‍द ही फिल्‍म 'थप्‍पड़' (THAPPAD) में नजर आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. असल जिंदगी में अक्‍सर शादीशुदा जिंदगी में हिंसा को प्‍यार या परवाह के नाम पर सही ठहराने की कोशिश की जाती है. लेकिन इस फिल्‍म का ट्रेलर साफ करता है कि ये बात सिर्फ एक थप्‍पड़ की नहीं है.

यह भी पढ़ें:  रश्मि देसाई की Best Friend देवोलीना ने की सिद्धार्थ शुक्‍ला की तारीफ, ये था रश्मि का रिएक्‍शन

ट्र्रेलर काफी दमदार है, जिसमें एक लड़की अपने पति को तलाक देने की अर्जी देती है. इस महिला के पति ने उसे भरी महफिल में थप्‍पड़ मारा है. लेकिन लोगों के लिए ये समझ पाना बहुत मुश्किल है कि सिर्फ एक थप्‍पड़ के चलते वह शादी तोड़ने का इतना बड़ा फैसला कैसे ले सकती है. उसकी खुद की मां से लेकर उसके परिवार वाले तक हर कोई उसे इस फैसले पर फिर से सोचने के लिए कहता है.



आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर





'थप्‍पड़' के चलते तापसी महिलाओं के साथ होने वाली हिंसा को दिखाती नजर आएंगी. इस फिल्‍म का निर्देशन 'मुल्‍क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्‍में बना चुके निर्देशक अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) ने किया है. ये फिल्‍म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर ने CAA पर दिए बयान में 'World War 2' का किया जिक्र, अब हो रही हैं जमकर Troll

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 1:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading