अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से दिया इस्तीफा, सपोर्ट में आए दो और फिल्ममेकर्स

अनुभव सिन्हा
अनुभव सिन्हा

बॉलीवुड से मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं, अनुभव का सपोर्ट करते हुए पटकथा लेखक और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी इस्तीफा दे दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 12:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस तेज होती जा रही है. पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है. इस बीच बॉलीवुड से मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं, अनुभव का सपोर्ट करते हुए पटकथा लेखक और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी इस्तीफा दे दिया है.

लेकिन बेहतर फिल्में बनाते रहेंगे...
अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बॉलीवुड से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने लिखा, ''बस, मैं अब बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं. अब इसका जो भी मतलब निकाला जाए.'' उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'नॉट बॉलीवुड' लिख दिया है. हालांकि अनुभव ने ट्विटर यूजर्स के सवालों के जवाब देते हुए कहा है कि वे फिल्में बनाते रहेंगे.
इसके बाद सुधीर मिश्रा ने लिखा, ''बॉलीवुड क्या है, हम तो यहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, बिमल रॉय, मृणाल सेन के बनाए सिनेमा से प्रेरित होकर यहां आए थे. इसलिए हम यहां हमेशा रहेंगे.''सुधीर मिश्रा के ट्वीट को मेंशन करते हुए अनुभव ने लिखा, ''चलो दो लोग बॉलीवुड से बाहर. अपन हिंदी फfल्म इंडस्ट्री में रह के फिल्में बनाएंगे. यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो.''वहीं, हंसल मेहता ने भी लिखा कि छोड़ दिया, ये कभी भी पहले नंबर पर था ही नहीं.




इसके जवाब में अनुभव सिन्हा ने कहा कि चलो एक और आया. सुन लो भाईयों. अब जब आप बॉलीवुड की बात कर रहे हो तो हमारी बात नहीं कर रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज