हैक हुए डायरेक्टर फराह खान और एक्टर विक्रांत मेस्सी के सोशल मीडिया अकाउंट

फरहान अख्तर और विक्रांत मेस्सी.

फरहान अख्तर और विक्रांत मेस्सी.

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Messi) ने सोमवार को बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को हैक किया गया है और इन्हें ठीक किया जा रहा है. फराह अपने पति शिरीष कुंदर की मदद से इंस्टाग्राम अकाउंट को बहाल करने में सफल रहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 7:30 PM IST
  • Share this:

मुंबई. कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Messi) ने सोमवार को बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को हैक किया गया है और इन्हें ठीक किया जा रहा है. फराह खान ने सोमवार को बताया कि उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक किया गया था और पति शिरीष कुंदर की मदद से वह इंस्टाग्राम अकाउंट को बहाल करने में सफल रहीं.

फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट बीते शाम को हैक हो गया. अगर आपको मेरे ट्विटर अकाउंट से कोई मैसेज या जवाब मिलता है तो कृपया उसे क्लिक नहीं करें क्योंकि हो सकता है कि यह आपके अकाउंट को हैक करने के इरादे से भेजा गया हो.’

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘यह सच है. मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था. कृपया सावधान रहें. कम्प्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से मैं इसे ठीक कर पाई हूं. उम्मीद है जल्द ही ट्विटर अकाउंट भी काम करने लगेगा.’ फराह खान के पति शिरीष कुंदर भी निर्देशक हैं. ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर ने अपने फॉलोअर्स को सतर्क रहने को कहा.



वहीं एक्टर विक्रांत मेस्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की सूचना दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गए थे. अगर आपको कोई संदेश या जवाब मिला हो तो कृपया उसे नजरअंदाज करें. हम लोग इस पर काम कर रहे हैं.’ हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और इंटीरियर डिजाइनर सुजेन खान के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज