मुंबई में आए निसर्ग तूफान ने न‍िर्देशक हंसल मेहता को क‍िया घर में कैद, बोले- न बि‍जली है न पानी और...

मुंबई में आए निसर्ग तूफान ने न‍िर्देशक हंसल मेहता को क‍िया घर में कैद, बोले- न बि‍जली है न पानी और...
मुंबई में आए तूफान की वजह से मुश्किलों के बीच फंसे हंसल मेहता

मुंबई (Mumbai) में आए निसर्ग तूफान (Nisarg Cyclone) की वजह से बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के घर के आस-पास बहुत नुकसान हुआ है, उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बीते बुधवार को मुंबई (Mumbai) में निसर्ग (Nisarg Cyclone) तूफान आया और अपने पीछे कई मुसीबतें छोड़कर गया. कहीं पेड़ टूटे पड़े हैं तो कहीं बुनियादी सुविधाएं पूरी तरह ध्वस्त हो गई हैं. इस तूफान के चलते हुए नुकसान से आम से लेकर खास तक हर कोई प्रभावित हुआ है. निसर्ग तूफान ने महाराष्ट्र में अपना रौद्र रूप दिखा दिया है. सोशल मीडिया पर तूफान के बाद का मंजर देखने को मिल रहा है. वहीं अब फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी निसर्ग की वजह से हुए अपने भयावह अनुभव को सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया किया है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो किन मुसीबतों से गुजर रहे हैं.

हंसल मेहता जिस इलाके में रहते हैं वहां पर निसर्ग काफी नुकसान कर गया है. सारी सुविधाएं तहस-नहस हो चुकी हैं, जिसके कारण लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. हंसल मेहता ने इसे लेकर दो ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'जहां हम रहते हैं कि वहां तूफान ने तबाही मचा दी है. पेड़ गिर गए हैं, सड़कें बंद हो गई हैं और सुबह से यहां पर कोई बिजली सप्लाई नहीं आई है. MSEB ऐसे हालातों को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है. उनके लाइनमैन ने मुझ बताया कि ऐसी हालत 2 से ज्यादा दिनों तक रह सकती है.'





उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ निसर्ग के कारण हुई तबाही की एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें कई पेड़ टूटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'हम पूरी तरह से अंधकार में रह रहे हैं और हमारी सड़कें जाम ही जाम हैं. पानी और इनवर्टर की बैटरी अब कुछ घंटों के लिए ही बची है.' हंसल के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने इस ट्वीट के कमेंट में अपने-अपने इलाकों की खराब हालत के बारे में बताया है.

बता दें कि निसर्ग महाराष्ट्र के कई कई इलाकों को बुरी तरह प्रभावित करके गया है. बात करें मुंबई की तो जगह-जगह उखडे़ पेड़, छतिग्रस्त हुए घर और सड़कों पर गिरे साइनबोर्ड जैसे तबाही के मंजर देखने को मिल रहे हैं. हालांकि धीरे-धीरे हालात सुधर भी रहे हैं. उस मुश्किल दौर में सभी एक-दूसरे की मदद के लिए आगे भी आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- Lockdown के बीच मुंबई छोड़ विदेश पहुंच गई थीं सनी लियोनी, अब अगली फ्लाइट से लौटना चाहती हैं वापस
First published: June 4, 2020, 3:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading