फिल्मों के Online रिलीज पर INOX ने जताई नाराजगी तो इस निर्देशक ने मांग डाला हिसाब

फिल्मों के Online रिलीज पर INOX ने जताई नाराजगी तो इस निर्देशक ने मांग डाला हिसाब
'गुलाबो सिताबो' भी ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर 12 जून की रिलीज हो रही है.

'गुलाबो सिताबो' को ऑनलाइन रिलीज होने की खबर के बाद INOX ने नाराजगी जताई तो अब इस आरोप-प्रत्यारोप की लड़ाई में निर्माता और निर्देशक कुणाल कोहली ( Kunal Kohli) ने INOX को करारा जवाब देते हुए हिसाब मांग डाला.

  • Share this:
मुंंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सिनेमाघरों में भी ताला लटका हुआ हैं, जो नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, वो अब ऑनलाइन रिलीज (Online Release) होगीं. इस खबर ने जहां कुछ लोगों को राहत की खबर दी है. वहीं, थिएटर्स मालिकों को तगड़ा झटका लगा है. हाल ही 'गुलाबो सिताबो' को ऑनलाइन रिलीज होने की खबर के बाद INOX ने नाराजगी जताई तो अब इस आरोप-प्रत्यारोप की लड़ाई में निर्माता और निर्देशक कुणाल कोहली ( Kunal Kohli) ने INOX को करारा जवाब देते हुए हिसाब मांग डाला.

कुणाल कोहली ( Kunal Kohli) ने एक ट्वीट के जरिए आईनॉक्स (INOX) को जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'आईनॉक्स बताए कि उनके राजस्व का कितना प्रतिशत टिकट बिक्री बनाम खाद्य-पेय है. खाद्य-पेय की बिक्री टिकट की सेल पर आधारित है। कोई भी खाने के लिए थिएटर नहीं जाता है. महामारी के दौरान निर्माताओं की आलोचना करने से पहले इस बिक्री से होने वाली कमाई का रेवेन्यू शेयर किया जाए'.

 





दरअसल, ये मामला ज्यादा तब बढ़ा जब आईनॉक्‍स ने एक लंबे चौड़े बयान के साथ नाराजगी जाहिर की थी. आईनॉक्स ने अपने बान में कहा था कि इस मुश्‍किल समय में जब एक-दूसरे के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलने की जरूरत है, तब इस तरह म्‍युचुअल रिलेशनशिप में इंट्रेस्‍ट न दिखाना परेशान करने वाला है. आईनॉक्‍स सभी कॉन्‍टेंट क्रिएटर्स से अपील करता है कि वे सिनेमाघरों में फिल्‍मों के चलने के तरीके को न छोड़ें.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर 'गुलाबो सिताबो' भी ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर 12 जून की रिलीज हो रही है. इसके साथ ही विद्या बालन स्‍टारर 'शकुंतला देवी' अगले महीने जून में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. भारत में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखकर ये नहीं लगता है कि जल्द सिनेमाघर खुलेंगे इसलिए ही फिल्म मेकर्स अॉनलाइन फिल्म रिलीज करने का मन बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की यादों में खोईं बेटी रिद्धिमा, अब पापा-मम्मी के प्यार को ऐसे किया बयां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज