योगी आदित्यनाथ से मिले डायरेक्टर मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

मधुर भंडारकर और योगी आदित्यनाथ.
मधुर भंडारकर और योगी आदित्यनाथ.

डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. भंडारकर ने गौतमबुद्ध नगर जिले में खूबसूरत फिल्म सिटी' बनाए जाने की मुख्यमंत्री की घोषणा पर बातचीत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 12:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. भंडारकर ने गौतमबुद्ध नगर जिले में देश के 'सबसे बड़े और खूबसूरत फिल्म सिटी' बनाए जाने की मुख्यमंत्री की घोषणा पर बातचीत की.

सीएम योगी ने फिल्म डायरेक्टर भंडारकर को भेंट के रूप में एक सिक्का दिया, जिसमें भगवान राम की तस्वीर उकेरी गई है. साथ ही साथ उन्हें रामचरितमानसकी एक प्रति, तुलसी बीज की माला और कुंभ की एक भव्य कॉफी टेबल भी दी. पिछले साल प्रयागराज में कुंभ आयोजित किया गया था.


सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि, मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री को फिल्म सिटी बनाने के लिए बधाई दी. साथ ही भंडारकर ने फिल्म इंडस्ट्री से इस बारे में पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया. सीएम ने फिल्म सिटी के निर्माण के लिए अधिकारियों को गौतमबुद्ध नगर जिले में उपयुक्त जमीन की तलाश करने को कहा है.



बॉलीवुड के वरिष्ठ एक्टर रजा मुराद ने कहा कि फिल्म सिटी बनाने का योगी जी का कदम सकारात्मक है. बॉलीवुड में जितने टैलेटेंड कलाकार हैं, सब अलग-अलग जगहों से आए हैं. बॉलीवुड में जगह होती नहीं है, मेहनत से जगह बनानी पड़ती है. यह बात सच है कि स्टार किड्स को आसानी से काम मिलता है, लेकिन जिनमें टैलेंट है उन्हें आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता. जितने एक्टर बाहर से बॉलीवुड में आए हैं, सभी ने अपने दम पर अपना मुकाम बनाया है. यूपी में जो फिल्में बनेंगी उनसे हम जुड़ेंगे. लोग भी इन फिल्मों से जुड़ेंगे और फिल्में चलेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज