डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने छोड़ा मुंबई शहर, जाने कहां बनाया नया ठिकाना

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा.

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा.

रंगीला, सत्या, सरकार और रक्त चरित्र और जैसी ब्लाकबस्टर फ़िल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी अमिट जगह बनाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने फैंस को चौंका दिया है. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चा है कि राम गोपाल वर्मा मायानगरी मुंबई को छोड़कर जा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रंगीला, सत्या, सरकार और रक्त चरित्र और जैसी ब्लाकबस्टर फ़िल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी अमिट जगह बनाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने फैंस को चौंका दिया है. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चा है कि राम गोपाल वर्मा मायानगरी मुंबई को छोड़कर जा चुके हैं. उनके जाने के बाद भी मुंबई के सब-अर्बन एरिया में राम गोपाल वर्मा का ऑफिस पहले की तरह है. चर्चा है कि राम गोपाल वर्मा अब गोवा में रहने लगे हैं, लेकिन वे काम के सिलसिले में मुंबई के चक्कर लगाते रहेंगे.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि, ‘मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं, जिसके लिए गोवा सबसे अच्छी जगह है. शहर से बाहर जाने के बाद ‘फैक्ट्री’ नाम से चर्चित आरजीवी का ऑफिस अब मुंबई में नहीं है.’ उन्होंने आगे बताया कि, लॉकडाउन के दौरान मैंने अपना अधिकांश समय हैदराबाद में बिताया था, लेकिन पिछले कुछ समय से मैं मुंबई से बाहर शिफ्ट हो गया हूं.’

राम गोपाल वर्मा ने अपनी बात के पक्ष में तर्क दिया कि, कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने जीवन के हर पहलू को बदलकर रख दिया है. उन्होंने बताया कि, ‘हर शख्स अब संपर्क करने के नए तरीकों का प्रयोग करना पसंद करता है. आमने-सामने की मीटिंग अब गुजरे जमाने की बात हो गई है. सभी लोग ऑनलाइन मीटिंग करना और ऑनलाइन चैटिंग करना पसंद कर रहे हैं.’

वर्क फ्रंट की बात करें, तो राम गोपाल वर्मा एक हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी हॉरर फिल्म '12ओ क्लॉक' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इसमें मिथुन चक्रवर्ती सायकायट्रिस्ट का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे. उनके अलावा फिल्म में फ्लोरा सैनी और मानव कौल भी अपने अहम रोल प्ले कर रहे हैं. चर्चा है कि राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म के अलावा अपने कुछ वेब सीरीज भी लाने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज