क्या बनने जा रहा है शोले का रीमेक? पर निर्देशक रमेश सिप्पी ने रखी ये बड़ी शर्त

क्या बनने जा रहा है शोले का रीमेक? पर निर्देशक रमेश सिप्पी ने रखी ये बड़ी शर्त
अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन, हेमा मालिनी, संजीव कुमार स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई थी.

इन दिनों 1975 में आई सुपरहिट फिल्म 'शोले (Sholay)' के रीमेक की भी चर्चाएं हो रही हैं. जिस पर अब फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) का बयान सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 2:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों गाने ही नहीं बल्कि पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रीमेक का सिलसिला भी शुरू हो गया है. साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर पुरानी हिंदी फिल्मों तक को दर्शकों के सामने तड़के के साथ परोसा जा रहा है. लेकिन, लगता है यह चलन दर्शकों को कुछ रास नहीं आ रहा है, तभी तो रीमेक फिल्मों के लेकर बॉलीवुड को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं. इस बीच 1975 में आई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'शोले (Sholay)' के रीमेक की भी चर्चाएं हो रही हैं. जिस पर अब फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) का बयान सामने आया है.

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) शोले के रीमेक के फेवर में नहीं हैं. फिल्म के रीमेक की खबरों पर रमेश सिप्पी ने कहा, 'मैं शोले के रीमेक को लेकर कुछ खास उत्साहित नहीं हूं. फिल्म को जब तक कोई अलग अंदाज में पेश नहीं करता मैं इसका रीमेक नहीं करना चाहूंगा. मैं रीमेक के खिलाफ नहीं हूं, कई फिल्मों को बेहद खूबसूरती के साथ दोबारा दर्शकों के सामने परोसा गया है.'

बता दें अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन, हेमा मालिनी, संजीव कुमार स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई थी, जो उस समय की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म और इसके किरदार लोगों को इतने पसंद आए थे कि आज भी इसका एक-एक किरदार लोगों के जहन में बसा हुआ है.



ऐसे में रमेश सिप्पी का मानना है कि इतनी बड़ी स्टारकास्ट के साथ हाई ओक्टेन दृश्यों वाली फिल्म को उस समय में मैनेज करना बहुत बड़ी चुनौती थी, लेकिन मुझे खुशी है कि आज भी फ़िल्म को लोगों का प्यार मिलता है. इससे अहसास होता है कि फिल्म पर की गई हमारी मेहनत बेकार नहीं गई.
ये भी पढ़ेंः रोनित रॉय ने टी-शर्ट से बनाया मल्टीलेयर मास्क, फैंस बोले- 'एक पंथ दो काज', वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज