लाइव टीवी

तो अब रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दिखेंगे एक साथ?

News18Hindi
Updated: December 30, 2018, 6:59 AM IST
तो अब रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दिखेंगे एक साथ?
रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

रणवीर सिंह ने जब फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करने की इच्छा जताई तो रोहित शेट्टी ने भी अपने फैंस को खुश करने वाला एक बयान दे दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2018, 6:59 AM IST
  • Share this:
हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अभिनेता रणवीर सिंह ने कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा था कि वो आमिर खान और सलमान खान की 90 के दशक में आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करना चाहते हैं और अब इसी फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है.

‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करने की इच्छा जब रणवीर ने जताई तो रोहित शेट्टी ने भी अपने फैंस को खुश करने वाला बयान दे दिया. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि ये एक कल्ट फिल्म है और इसे करना मुश्किल भरा रहेगा.'

रोहित शेट्टी ने कहा, 'अगर आप 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल बनाने की सोचते हैं तो एक बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी, क्योंकि ये एक टाइमलेस फिल्म है. और हां, इसके लिए मैं रणबीर कपूर के साथ हाथ मिलाना चाहूंगा, क्योंकि वो मेरे फेवरेट एक्टर हैं. कुछ मौके आए भी हैं और मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में कुछ और चीजें तय की जा सकती हैं. रणबीर कपूर के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहेगा.’

आपको बता दें कि, हाल ही में एक फैन ने रणवीर से ये सवाल किया था कि वो भविष्य में किस कॉमेडी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे. इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वो ऐसा जरूर करना चाहेंगे, लेकिन उन्हें एक बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश है. इसी के साथ उन्होंने ये भी ट्वीट किया था कि वो ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी किसी फिल्म को करना चाहेंगे.

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना, 'आखिरी ख़त' से शुरू हुआ था करियर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 6:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर