• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'चेहरे' की रिलीज से 2 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए डायरेक्टर रूमी जाफरी

'चेहरे' की रिलीज से 2 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए डायरेक्टर रूमी जाफरी

रूमी जाफरी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (फोटो साभारः Instagram @rumijaffery)

रूमी जाफरी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (फोटो साभारः Instagram @rumijaffery)

फिल्म 'चेहरे' के डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery Corona) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. दो दिन बाद उनकी फिल्म रिलीज होने वाली थी. उनका कहना है कि उनके संक्रमण से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) स्टारर फिल्म ‘चेहरे'(Chehre Release date)दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म लंबे वक्त से रिलीज होन का इंतजार कर रही है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को कई बार बदला चुका है. लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी से जुड़ी एक बुरी आई है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

    स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूमी जाफरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. लेकिन उनके संक्रमित होने से फिल्म की रिलीज पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि फिल्म का प्रमोशन और इससे जुड़े सारे काम हा पूरे हो चुके हैं.

    टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयान में रूमी जाफरी ने कहा,” अगस्त के पहले वीक में मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में था और नीतू कपूर, रणधीर कपूर और कई अन्य दोस्तों सहित मेरे सभी दोस्त शादी में शामिल हुए थे. मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे 15 अगस्त को ये संक्रमण हुआ. शादी में आए सभी लोग सकुशल घर चले गए.”

    रूमी जाफरी ने कहा, “सौभाग्य से मेरे लिए फिल्म के सभी काम पूरे हो चुके हैं, जिसमें प्रोमो और अन्य चीजें पहले ही तैयार हो चुकी थीं क्योंकि फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, इसलिए कोई चिंता की बात नहीं है.” रूमी फिलहाल क्वारंटीन में हैं और इस हफ्ते के आखिरी में फिर से टेस्ट के लिए जाएंगे. उन्होंने कहा, “अगर मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो मैं मुंबई आ पाऊंगा या फिर रिलीज के दिन हैदराबाद में फिल्म देखूंगा.”

    रूमी जाफरी ने कहा,”एक कॉमेडी में एक निर्देशक के लिए बहुत कुछ नहीं होता है और यह एक थ्रिलर है जो चुनौतीपूर्ण है और फिल्ममेकर को अपनी काबिलियत साबित करने के का मौका देती है. ‘चेहरे’ मेरे लिए ऐसी ही एक फिल्म है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज