लाइव टीवी

त‍िग्‍मांशु धूलिया की भतीजी को शराबी लड़कों ने ट्रेन में किया परेशान, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 3:45 PM IST
त‍िग्‍मांशु धूलिया की भतीजी को शराबी लड़कों ने ट्रेन में किया परेशान, सोशल मीडिया पर मांगी मदद
त‍िग्‍मांशू धू‍लि‍या फ‍िल्‍म 'जीरो' में शाहरुख खान के पि‍ता बने नजर आए थे.

तिग्‍मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर उदयन एक्‍सप्रेस (Udyan Express) से यात्रा कर रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
निर्देशक, राइटर, एक्‍टर तिग्‍मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी को गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन एक बहुत ही बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा, जिसका जिक्र खुद तिग्‍मांशु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर किया है. उनकी भतीजी उदयन एक्‍सप्रेस (Udyan Express) में यात्रा कर रही थी. तभी चार शराबी लड़कों ने उसे परेशान करने की कोशिश की. इस हरकत से परेशान हो उनकी भतीजी ने रेलवे के हेल्‍पलाइन नंबरों पर भी फोन घुमाया लेकिन कोई मदद नहीं मिली. तिग्मांशु ने इस घटना के लिए ट्विटर पर ट्वीट कर अपनी भतीजी के लिए मदद मांगी.

उन्‍होंने ट्वीट किया, 'मेरी भतीजी उदयन एक्‍सप्रेस के B3 कोच में यात्रा करते हुए बेंगलुरू जा रही है, उसे चार शराबी युवक परेशान कर रहे हैं. रेलवे का कोई भी हेल्‍पालाइन काम नहीं कर रहा है. वो डरी हुई है. क्‍या कोई मदद कर सकता है.' धूलिया के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसे रीट्वीट किया और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी.

कुछ यूजर्स ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को टैग कर मदद मांगने की कोशिश की. हालांकि कुछ देर बार लोगों के कमेंट्स और इंडियन जुगाड़ के चलते उन्‍होंने अपनी भतीजी की मदद की. उन्‍होंने फिर ट्वीट किया, 'आप सभी की प्रतिक्रियाओं का शुक्रिया. हालांकि हेल्‍पलाइन नंबर काम नहीं कर रहे थे, लेकिन जैसे भारतीय जुगाड़ होता है, पुलिस आ गई और अब वह सुरक्षित है. आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया.'



उन्‍होंने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया, 'मैं पुलिस और संबंधित विभाग का बहुत शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्‍होंने इतनी जल्‍दी प्रतिक्रिया दी, लेकिन मैं फिर भी ये कहना चाहूंगा कि हेल्‍पलाइन नंबर किसी काम के नहीं हैं. आप सब की मदद के लिए मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर