लाइव टीवी

फिल्‍म 'शिकारा' की पहली झलक आई सामने, कश्‍मीरी पंडितों का दिख रहा दर्द

News18Hindi
Updated: December 20, 2019, 7:31 PM IST
फिल्‍म 'शिकारा' की पहली झलक आई सामने, कश्‍मीरी पंडितों का दिख रहा दर्द
शिकारा का मोशन पोस्‍टर रिलीज.

कश्‍मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के विस्‍थापन पर बनी फिल्‍म 'शिकारा' (Shikara) का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने किया है. यह फिल्‍म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2019, 7:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मुन्‍ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS), 3 इडियट्स (3 Idiots), पीके और संजू जैसी बेहतरीन फिल्‍में देने वाले निर्देशक और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) जल्‍द अपनी अगली फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. इस मूवी का नाम 'शिकारा' (Shikara) है. यह फिल्‍म कश्‍मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के विस्‍थापन और उनका दर्द बयां करेगी. गुरुवार को इस फिल्‍म की पहली झलक सामने आई है. फिल्‍म शिकारा (Shikara Movie) का मोशन पोस्‍टर रिलीज हो चुका है.

फॉक्‍स स्‍टार हिंदी की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किए गए फिल्‍म 'शिकारा' के मोशन पोस्‍टर में कश्‍मीरी पंडितों के विस्‍थापन की कहानी दिख रही है. इसके वीडियो में कश्‍मीर पंडितों के विरोध की आवाजें आ रही हैं. पीछे ऐसे नारे सुनाई दे रहे हैं 'कश्‍मीर हमारा छोड़ दो'.



फिल्‍म शिकारा में 1990 में जम्‍मू-कश्‍मीर से बड़ी संख्‍या में हुए कश्‍मीरी पंडितों के विस्‍थापन को दिखाया गया है. फिल्‍म में दिखाया गया है कि अब तीन दशक के बाद भी वे कश्‍मीरी पंडित वापस नहीं लौट पाए.



इसका निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. इस फिल्‍म ट्रेलर 7 जनवरी, 2020 को रिलीज होगा. इसके साथ ही यह फिल्‍म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: अपने 25 साल पुराने इस सुपरहिट गाने पर फिर ठुमके लगाएंगी शिल्‍पा शेट्टी

फरहान अख्‍तर ने CAA पर कही ऐसी बात कि स्‍मृति ईरानी ने दिया ये फनी रिएक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर