सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल सुनकर सरपट भागीं ज़ोया अख़्तर और दीप्ति नवल

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल सुनकर सरपट भागीं ज़ोया अख़्तर और दीप्ति नवल
ज़ोया एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर बिना कोई बात किए चली गईं

Zoya Akhtar और Deepti Naval एक फिल्म स्क्रीनिंग से निकली और मीडिया ने उनसे अपने विचार रखने का अनुरोध किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
पुलवामा आतंकी हमले के ठीक तेरहवें दिन जवाबी कार्रवाई करते हुए इंडियन एयरफ़ोर्स ने ज़बरदस्त स्ट्राइक की जिसमें क़रीब 300 आतंकियों और जेहादियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय वायुसेना और मोदी सरकार के इस क़दम की पूरे देश के साथ साथ विपक्ष भी वाहवाही कर रहा है और देश की जनता आतंकवाद के ख़िलाफ़ इस बड़ी स्ट्राइक का जश्न मना रही है.

बॉलीवुड से भी सलमान खान से लेकर कंगना रनौत,अक्षय कुमार, अजय देवगन, रवीना टंडन, अनुपम खेर जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर जवानों की बहादुरी को सलाम किया है.

कल रात भी बालीवुड के काफ़ी सारे सितारे एक फ़िल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुँचे थे और मीडिया बातचीत के दौरान ये स्टार्स जवानों को सलामी देकर उनका हौसला बढ़ाते हुए सरकार की प्रशंसा कर रहे थे. इसी दौरान इस रेड कार्पेट पर 'गली बॉय' की डायरेक्टर जोया अख्तर भी पहुंची.



मीडिया ने उन्हें उनकी फिल्म की शानदार सफलता की बधाई के साथ-साथ वायुसेना के जवानों की कार्रवाई पर भी बधाई दी और इस बारे में जोया से से उनकी राय पूछे जाने पर ज़ोया हड़बड़ी में ऊँगली से इशारा करते हुए वहां से निकल गई. ज़ोया का इशारा था कि वह इस सवाल पर बात नहीं करना चाहती.
Deepti Naval
दीप्ति नवल ने भी जवाब देने से किया किनारा


ज़ोया ने कहा कि वो सिर्फ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आई हैं और उसी के बारे में बात करेंगी और इसके बाद वो सरपट निकल गईं. ज़ोया के अलावा अभिनेत्री दीप्ती नवल ने भी सिर्फ़ फ़िल्म की स्क्रीनिंग से जुड़े सवालों पर बात करने की बात कही. दीप्ति नवल ने कहा कि अगर कोई फिल्म से बाहर का सवाल है तो वो इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती.

जोया अख़्तर की फ़िल्म 'गली बॉय' में एम सी शेर का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को भी जब यह सवाल पूछा गया तो सिद्धांत ने भी टाल मटोल करते हुए कहा कि मैं इस बारे में बात नहीं करूँगा लेकिन जब सिद्धांत को अहसास हुआ कि वह बहुत रूड हो रहे है तो सिद्धांत ने बात बदलकर कहा कि असल में मैं इस मुद्दे पर बात करके इमोशनल हो जाता हूँ इसलिए मुझे बात नहीं करनी.

ज़ोया, दीप्ति या अन्य कोई भी सितारे इस बात पर टिप्पणी नहीं करने के लिए स्वतंत्र है लेकिन मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों को ये बेरुखी, बेवजह लगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज