कविता कौशिक ने लगाई एजाज खान की क्लास, खुशी से झूम उठीं राहुल वैद्य की GF दिशा परमार, बोलीं- 'आग हैं आप...'

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एजाज खान (Eijaj Khan) को ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. लेकिन, इसके बाद भी कविता के तेवर नर्म नहीं हुए हैं. एजाज खान को लेकर कविता कौशिक का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की करीब तीन हफ्ते पहले शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री हुई थी और एक ही हफ्ते में वह शो से बाहर भी हो गईं. शो से बाहर जाने से पहले कविता कौशिक की एजाज खान (Eijaj Khan) से काफी बहस हुई थी. जिसके बाद उन्होंने एजाज को ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. लेकिन, इसके बाद भी कविता के तेवर नर्म नहीं हुए हैं. एजाज खान को लेकर कविता कौशिक का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा.

बीते दिन के एपिसोड में कविता कौशिक की निक्की तम्बोली से काम को लेकर तू-तू-मैं-मैं हुई. यही नहीं, इससे पहले वह एजाज खान से भी भिड़ती दिखीं. जिसे लेकर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार उनसे खासी इंप्रेस लगीं. दिशा ने ट्वीट के जरिए कविता के अवतार पर खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'कविता कौशिक आग बरसा रही हैं. मार ही डाला.' एक्ट्रेस का यह ट्वीट साबित करता है कि वह कविता के गेम से खासी इंप्रेस हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)



दरअसल, हाल ही में शो में रेड जोन की जगह दो पिंजरों ने ली, जिसके बाद घर के सदस्यों को आपसी सहमति से किन्हीं दो ऐसे सदस्यों का नाम लेना था, जिन्हें वे दंडित करना चाहते हैं और जेल भेजना चाहते हैं. इस पर कविता कौशिक, पवित्रा पुनिया और एजाज खान का नाम लेती हैं. कविता कहती हैं कि उन्हें पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी फेक लगती है. जिस पर उनके और एजाज खान के बीच बहस शुरू हो जाती है. बिग बॉस का यह प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज