VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर छाए दिशा पाटनी के डांस मूव्स, एक्ट्रेस पर से नजर हटाना है मुश्किल

दिशा पाटनी का डांस वीडियो वायरल.
दिशा पाटनी का डांस वीडियो वायरल.

दिशा पाटनी ने अपना एक डांस वीडियो (Disha Patani Dance Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 1:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई : लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बाकि बॉलीवुड स्टार्स की तरह दिशा पाटनी (Disha Patani) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. शूटिंग से छुट्टी मिलने पर वह अब अपने डांस से फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में दिशा पाटनी ने अपना एक डांस वीडियो (Disha Patani Dance Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दिशा के डांस मूव्स इतने परफेक्ट हैं कि उन्हें देखकर आप अपनी नजरें उनपर से हटा ही नहीं पाएंगे. दिशा के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, तभी तो 24 घंटे से भी कम समय में उनके इस वीडियो को 3 लाख 66 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दिशा के फैंस को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. यही नहीं उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड भी उनके इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एली एवराम (Elli Avram) ने भी दिशा के इस वीडियो पर कमेंट किया है. बता दें हाल ही में दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बहन के साथ भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें लॉकडाउन को लेकर वह अपनी बोरियत का इजहार करती दिखी थीं.
 
View this post on Instagram
 

#beyonce❤️ Choreography #brian🌸 #quarantinelife❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



वीडियो में दिशा पाटनी व्हाइट टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में दिखाई दी थीं तो वहीं वहीं कृष्णा श्रॉफ ने ग्रे टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहन रखा था. वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा था, "तो इस तरह हम क्वारंटाइन लाइफ बिता रहे हैं." बता दें कृष्णा श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट्स पर रिएक्शन देती रहती हैं. जिसे देखकर जाहिर होता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों में काफी अच्छी दोस्ती भी है.



ये भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना की सास ने 'रामायण' में निभाया था 'त्रिजटा' का रोल, पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया क्या है सच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज